scriptलाखों की बंदरबांट को लेकर पीडब्ल्यूडी ऑफिस बना जंग का अखाड़ा, ठेकेदारों में भिड़ंत, एफआईआर दर्ज, जाने मामला | Patrika News
बरेली

लाखों की बंदरबांट को लेकर पीडब्ल्यूडी ऑफिस बना जंग का अखाड़ा, ठेकेदारों में भिड़ंत, एफआईआर दर्ज, जाने मामला

लाखों रुपए की बंदरबांद को लेकर पीडब्ल्यूडी ऑफिस जंग का अखाड़ा बना हुआ है। इसी को लेकर दो ठेकेदारों के बीच पीडब्ल्यूडी कार्यालय में भिड़ंत हो गई। बदायूं के ठेकेदार ने बरेली के ठेकेदार के मैनेजर को जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस की शिकायत पर बदायूं निवासी आरोपी सतीश चंद्र दीक्षित पर एफआईआर दर्ज की गई है।

बरेलीJul 03, 2024 / 01:02 pm

Avanish Pandey

बरेली : लाखों रुपए की बंदरबांद को लेकर पीडब्ल्यूडी ऑफिस जंग का अखाड़ा बना हुआ है। इसी को लेकर दो ठेकेदारों के बीच पीडब्ल्यूडी कार्यालय में भिड़ंत हो गई। बदायूं के ठेकेदार ने बरेली के ठेकेदार के मैनेजर को जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस की शिकायत पर बदायूं निवासी आरोपी सतीश चंद्र दीक्षित पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पंजीकरण निरस्त कर सस्पेंड चल रहा है आरोपी ठेकेदार
बरेली के आकाशपुरम निवासी एम जावेद अली पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं। जावेद का काम संजयनगर निवासी वमनेश कुमार देखते हैं। वमनेश ने सोमवार को पुलिस को शिकायत पत्र देकर बताया कि बदायूं निवासी ठेकेदार सतीश चंद्र दीक्षित का फर्जी दस्तावेज लगाने पर मुख्य अभियंता कार्यालय से पंजीकरण निरस्त कर सस्पेंड कर दिया गया। आरोप लगाया कि बीते 18 जून को शाम करीब साढ़े चार बजे वह पीडब्ल्यूडी कार्यालय में थे तभी सतीश चंद्र दीक्षित पहुंचे और गाली-गलौज के साथ जान से मारने से धमकी दी। प्रकरण में शिकायत के बाद पुलिस ने सतीश के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।
आरोपी ठेकेदार बोला- जल्द ही उच्चाधिकारियों से करूंगा मुलाकात
एम जावेद ने बताया कि वमनेश उनका मैनेजर है और सतीश चंद्र द्वारा आए दिन किए जा रहे अव्यवहारिक आचरण को लेकर पुलिस में शिकायत की गई है। वहीं, सतीश चंद्र दीक्षित ने बताया कि पूर्व में एम जावेद से पीडब्ल्यूडी कार्यालय में मुलाकात हुई थी लेकिन किसी भी तरह की गाली-गलौज या धमकी देने जैसी बात नहीं हुई थी। कहा कि शिकायत करने वाले वमनेश को नहीं जानते। प्रकरण को लेकर वह जल्दी ही उच्चाधिकारियों से मिलेंगे।

Hindi News/ Bareilly / लाखों की बंदरबांट को लेकर पीडब्ल्यूडी ऑफिस बना जंग का अखाड़ा, ठेकेदारों में भिड़ंत, एफआईआर दर्ज, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो