scriptQutubkhana bridge will be named Mahadev flyover, Mayor sought permissi | कुतुबखाना पुल का नाम होगा महादेव फ्लाईओवर, मेयर ने मुख्यमंत्री योगी से मांगी अनुमति | Patrika News

कुतुबखाना पुल का नाम होगा महादेव फ्लाईओवर, मेयर ने मुख्यमंत्री योगी से मांगी अनुमति

locationबरेलीPublished: Feb 12, 2024 09:30:26 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। कुतुबखाना फ्लाईओवर अब महादेव पुल के नाम से जाना जाएगा। मेयर डॉक्टर उमेश गौतम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर इसकी अनुमति मांगी है। सोमवार को वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार और कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने कुतुबखाना फ्लाईओवर का जायजा लेकर इसे जल्द शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

 

bjkkjh.jpg


मेयर बोले शिलान्यास के लिए तैयार है कुतुबखाना फ्लाईओवर


कुतुबखाना फ्लाईओवर पर जल्द वाहन फर्राटा भरेंगे। इसके लिए बरेली स्मार्ट सिटी, नगर निगम ने तैयारी कर ली है। जनता को समर्पित होने से पहले फ्लाईओवर का शिलान्यास और नामकरण की कवायद शुरू हो गई है। मेयर डा. उमेश गौतम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है। फ्लाईओवर शिलान्यास के लिए तैयार है। इसका नामकरण किया जाना है। महादेव फ्लाईओवर नाम का चयन करके सीएम से अनुमति मांगी है।

शहर के दो हिस्सों को जोड़ने वाला कुतुबखाना फ्लाईओवर तैयार


मेयर डा. उमेश गौतम ने बताया कि शहर के दो हिस्से को जोड़ने वाला कुतुबखाना फ्लाईओवर बनकर तैयार हो गया है। यह पुल कोतवाली से जिला अस्पताल, कुतुबखाना चौक होते हुए सीधे कोहाड़ापीर की ओर उतरेगा। उन्होंने बताया कि हमने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिलान्यास व नामकरण के बारे में बताया है। उनसे आग्रह किया गया है कि जनता की मांग पर नाथ नगरी में उक्त फ्लाईओवर का नाम महादेव फ्लाईओवर के नाम पर रखने की अनुमति मांगी है। फ्लाईओवर का शिलान्यास मुख्यमंत्री के कर कमलों से करना है। इसलिए सीएम से शिलान्यास की तारीख व समय निर्धारित की सहमति मांगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो