scriptयूपी के इस जिले में एक और मासूम बच्ची से रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस | Rape with an eight-year-old girl | Patrika News

यूपी के इस जिले में एक और मासूम बच्ची से रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

locationबरेलीPublished: Jun 13, 2019 11:26:33 am

Submitted by:

jitendra verma

बरेली में भोजीपुरा के बाद नवाबगंज थाना क्षेत्र में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है।

Rape with an eight-year-old girl

यूपी के इस जिले में एक और मासूम बच्ची से रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बरेली। प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ रेप की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। बरेली में भोजीपुरा के बाद नवाबगंज थाना क्षेत्र में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। आरोपी बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसे वापस छोड़ गया। पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों की सारी बात बताई जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें

कब्रिस्तान में आठ साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी अरबाज गिरफ्तार

बहला फुसला कर ले गया साथ

नवाबगंज कस्बे की रहने वाली आठ साल की बच्ची हैंडपंप से पानी लेने गई थी। साइकल सवार एक युवक बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ सूनसान इलाके में ले गया और बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसे वापस घर छोड़ कर फरार हो गया। बच्ची ने जब अपने परिजनों को पूरी बात बताई तो परिजनों के होश उड़ गए और वो बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
ये भी पढ़ें

अस्पताल स्टॉफ को रेप पीड़ित तीन साल की बच्ची पर भी नहीं आई दया, एसपी से भी हुई नोक झोंक- देखें वीडियो

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि बच्ची आरोपी को नहीं पहचानती है लेकिन आरोपी बच्ची के परिजनों को जानता है इस लिए बच्ची उसकी बातों में आकर चली गई। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वही पुलिस ने आरोपी की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जिसमे एक कैमरे में आरोपी बच्ची को साइकल से ले जाता हुआ दिख रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो