scriptहैवानियत: ताऊ ने तीन साल की बच्ची के साथ किया रेप, गंभीर हालत में बच्ची अस्पताल में भर्ती | Rape with three-year-old baby hospitalized in serious condition | Patrika News

हैवानियत: ताऊ ने तीन साल की बच्ची के साथ किया रेप, गंभीर हालत में बच्ची अस्पताल में भर्ती

locationबरेलीPublished: May 13, 2019 10:05:15 am

Submitted by:

jitendra verma

आरोपी ताऊ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rape

हैवानियत: ताऊ ने तीन साल की बच्ची के साथ किया रेप, गंभीर हालत में बच्ची अस्पताल में भर्ती

बरेली। फतेहगंजपूर्वी में ताऊ ने तीन साल की बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर जब बच्ची की मां पहुंची तो ताऊ मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में बच्ची को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ अस्पताल के स्टाफ ने बच्ची के इलाज में आनाकानी शुरू कर दी जिससे गुस्साए एसपी ग्रामीण ने स्टॉफ को फटकार लगाई। जिसके बाद बच्ची को भर्ती कर उसका इलाज शुरू किया गया।बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी ताऊ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
मौके से हुआ फरार
फतेहगंजपूर्वी के एक गाँव की महिला ने बताया कि उसका जेठ घर में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन वो अपना हाथ छुड़ा कर बाहर कंडे पाथने चली गई। बच्ची को अकेला पाकर बच्ची के ताऊ ने उसे दबोच लिया और बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर वो जब घर आई तो बच्ची लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ी मिली और उसका जेठ मौके से फरार हो गया।
अस्पताल स्टॉफ ने दिखाई सम्वेदनहीनता
बच्ची को घायल अवस्था में लेकर परिवार वाले जिला महिला अस्पताल पहुंचे जहाँ डाक्टरों ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया। बच्ची के परिजन स्टॉफ के सामने गिड़गिड़ाए लेकिन अस्पताल स्टॉफ का दिल नहीं पसीजा। बाद में सीएमएस मौके पर पहुंची और स्टॉफ को फटकार लगाई जिसके बाद बच्ची को भर्ती कर उसका इलाज शुरू किया।पुलिस ने बच्ची के परिजन की शिकायत पर आरोपी ताऊ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो