scriptबेखौफ बदमाश : एसएसपी आवास के सामने ही इंस्पेक्टर को लूट लिया | robbed the inspector in front of SSP residence crime news in hindi | Patrika News

बेखौफ बदमाश : एसएसपी आवास के सामने ही इंस्पेक्टर को लूट लिया

locationबरेलीPublished: Oct 12, 2019 05:21:47 pm

Submitted by:

jitendra verma

इंस्पेक्टर के शोर मचाने पर एसएसपी आवास में तैनात पुलिसकर्मी भी बदमाशों का पीछा करने लगा जिस पर बदमाशों ने सिपाही पर तमंचा तान दिया और कैंट की तरफ फरार हो गए।

बरेली। बदमाशों के हौसले कुछ इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वो अब एसएसपी आवास के सामने ही वारदात को अंजाम देने लगे है। एसएसपी आवास के सामने मोबाइल पर बात कर रहे इंस्पेक्टर को बदमाशों ने धक्का दे दिया और उनका मोबाइल लूट कर फरार हो गए। इंस्पेक्टर के शोर मचाने पर एसएसपी आवास में तैनात पुलिसकर्मी भी बदमाशों का पीछा करने लगा जिस पर बदमाशों ने सिपाही पर तमंचा तान दिया और कैंट की तरफ फरार हो गए।
एसएसपी आवास के सामने हुई वारदात

इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह एसएसपी के पेशकार हैं और वो एसएसपी आवास के सामने फोन पर बात कर रहे थे। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश उनके पास आए और धक्का देकर इंस्पेक्टर से हाथ से मोबाइल छीन लिया। इंस्पेक्टर के शोर मचाने पर आवास पर तैनात सिपाही बदमाशों का पीछा करने लगा। खुद का पीछा होते देख बाइकसवार बदमाशों ने सिपाही पर तमंचा तान दिया। जिस पर सिपाही ने पीछा करना बंद कर दिया और बदमाश एडीजी कार्यालय के सामने से होते हुए कैंट की तरफ फरार हो गए।
जांच में जुटी पुलिस

इंस्पेक्टर के साथ हुई लूट की वारदात से सभी लोग सन्न रह गए। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो