बरेली में नहीं थम रही वारदातें, पेट्रोल पम्प मालिक से तीन लाख की लूट

बरेली में नहीं थम रही वारदातें, पेट्रोल पम्प मालिक से तीन लाख की लूट

jitendra verma | Updated: 11 Jul 2019, 10:59:08 AM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए

बरेली। नवाबगंज में बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प मालिक की आँखों में मिर्च झोंक कर 2.95 लाख रूपये लूट लिए। पेट्रोल पम्प मालिक बुधवार देर रात एक अन्य कर्मचारी के साथ पेट्रोल पम्प से वापस घर लौट रहे थे तभी लाईखेड़ा मार्ग पर पुलिस के पास बैठे बदमाशों ने उन्हें लूट लिया। लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

ये भी पढ़ें

ट्रांसफर होने पर फार्मासिस्ट ने जहर खाकर जान दी

वापस लौटते समय हुई वारदात

नवाबगंज कस्बे के आदर्शनगर मोहल्ले के रहने वाले जितेंद्र मोहन देवल का बरौर गाँव में पेट्रोल पम्प है। बुधवार रात जितेंद्र पेट्रोल पम्प के मैनेजर राजेंद्र कुमार शर्मा के साथ दिन भर का कैश कलेक्शन लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और आँखों में मिर्च पावडर झोंक कर नोटों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।बदमाशों के फरार होने के बाद पेट्रोल पम्प स्वामी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

ये भी पढ़ें

Murder In Bareilly: पुरानी रंजिश में युवक की चाकू मार कर हत्या

इन घटनाओं का नहीं हुआ खुलासा

जिले में लूट की ये कोई पहली घटना नहीं है इसके पहले भी नवाबगंज के एक व्यपारी के साथ छह लाख रूपये की लूट हो चुकी है पुलिस अभी इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। इसके साथ ही सुभाषनगर के सर्राफ के साथ भी बदमाशों ने 15 लाख रूपये की लूट को अंजाम दिया था इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाश भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned