script

भारत का भविष्य: संघ का दृष्टिकोण समझाने बरेली पहुँचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

locationबरेलीPublished: Jan 19, 2020 08:56:38 am

Submitted by:

jitendra verma

जीआरएम में सुबह शाखा में सम्मलित होने के बाद संघ प्रमुख अभिभावकों से संवाद करेंगे। जिसके बाद वो रुहेलखण्ड यूनिवर्सिटी में प्रबुद्धजनों को संबोधित करेंगे।

भारत का भविष्य: संघ का दृष्टिकोण समझाने बरेली पहुँचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

भारत का भविष्य: संघ का दृष्टिकोण समझाने बरेली पहुँचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

बरेली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत आज रुहेलखण्ड यूनिवर्सिटी में भारत का भविष्य- संघ का दृष्टिकोण विषय पर प्रबुद्धजनों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए संघ प्रमुख शनिवार शाम बरेली पहुँच गए। डोहरा रोड स्थित जीआरएम स्कूल में उन्होंने स्थानीय संघ पदाधिकारियों से मुलाकात की। स्कूल परिसर में बने आवास में ही उनके रात्रि विश्राम की व्यवस्था की गई थी। जीआरएम में सुबह शाखा में सम्मलित होने के बाद संघ प्रमुख अभिभावकों से संवाद करेंगे। जिसके बाद वो रुहेलखण्ड यूनिवर्सिटी में प्रबुद्धजनों को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में 1200 लोगों को आमंत्रित किया गया है।
प्रमुख पदाधिकारियों से की मुलाकात

अपने दो दिन के प्रवास पर बरेली पहुँचे संघ प्रमुख मोहन भागवत शनिवार शाम तय समय ले पहले ही बरेली पहुँच गए। प्रवास के पहले दिन उन्होंने संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने संघ के कार्य विभिन्न क्षेत्रों तक ले जाने को कहा। संघ से युवाओं को जोड़ने पर जोर दिया।
सुरक्षा के कड़े इंतजाम

संघ प्रमुख मोहन भागवत के बरेली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल के आस पास करीब 700 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। कार्यक्रम स्थल पर जाने के लिए बार कोड लगे पास की व्यवस्था की गई है। इसके पहले उन्हें मरादाबाद से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बरेली लाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो