scriptसाध्वी प्राची ने कांग्रेस और राहुल गांधी के बारे में कही बड़ी बात, देखें वीडियो | Sadhvi prachi statement over congress and Rahul gandhi latest news | Patrika News

साध्वी प्राची ने कांग्रेस और राहुल गांधी के बारे में कही बड़ी बात, देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Nov 08, 2018 07:33:57 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

विश्व हिन्दू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम बदले जाने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की।

sadhvi prachi

sadhvi prachi

बरेली। बरेली पहुँची विश्व हिन्दू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को नकली ब्राह्मण बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी की तुलना मुगलों से की। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम बदले जाने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की।
यह भी पढ़ें

गोवर्धन पूजा की रीति, महत्व और शुभ मुहूर्त, अन्नकूट के बारे में भी जानिए

मन्दिर पर अध्यादेश लाए सरकार
विश्व हिन्दू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि सरकार को अध्यादेश लाना चाहिए इससे उन नकली ब्राह्मणों का भी पता चल सकेगा जो कुर्ते के ऊपर जनेऊ धारण करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार अध्यादेश लाएगी तो ऐसे नकली ब्राह्मणों के चेहरे उजागर हो जाएंगे जो आजकल कुर्ते के ऊपर जनेऊ धारण करके मंदिर- मंदिर जा रहे हैं। राम मंदिर तो मोदी जी और योगी जी ही बनाएंगे।
यह भी पढ़ें

गोवर्धन पर बृज में अनोखी परम्परा, जिसे सिर्फ महिलाएं ही जानती हैं

कांग्रेस की तुलना मुगलों से की
साध्वी ने कांग्रेस की तुलना मुगलों से करते हुए कहा कि जो काम मुगलों ने किया वही काम 70 सालों में कांग्रेस ने किया। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम बदला जाना घर वापसी है। उन्होंने दोनों जिलों के नाम बदले जाने पर सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जब से योगी जी सीएम बने है उन्होंने प्रदेश के लोगों को तोहफे देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अभी और जितने जिले हैं, जिनमें बाद लगा है, उनके नाम भी बदले जाएंगे।
यह भी पढ़ें

इस दीवाली हर पत्नी को जरूर पढ़नी चाहिए ये कहानी…

जनसंख्या विस्फोट ज्यादा खतरनाक
साध्वी प्राची ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए कहा कि मुझे हंसी आती है कि जब सुप्रीम कोर्ट कहता है कि पटाखों से प्रदूषण होगा, होली पर पानी कम बहाएं, प्रदूषण होगा। बकरीद पर जब लाखों जानवर काटे जाते हैं और सड़कों पर और नालियों में खून बहता है जानवरों का, तब कोर्ट क्यों नहीं संज्ञान लेता है। पटाखों के विस्फोट से ज्यादा खतरनाक जनसंख्या विस्फोट है। कोर्ट को इस पर आदेश देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केवल एक और दो बच्चों वालों को ही वोट देने का अधिकार दिया जाए बाकी लोगों को सरकार कोई भी सुविधा न दे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो