script

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति ने बीजेपी से की बड़ी मांग

locationबरेलीPublished: Oct 12, 2017 02:56:06 pm

उत्तराखण्ड सरकार में मंत्री रेखा आर्या के पति ने यूपी में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी से बड़ी मांग की है।

Municipal Elections 2017

Municipal Elections 2017

बरेली। नगर निगम चुनाव से पहले अब साहू-राठौर समाज ने मेयर पद के लिए बीजेपी से टिकट की मांग की है। इतना ही नहीं समाज ने पार्षद की 25 प्रतिशत सीट भी साहू राठौर समाज को देने की मांग की है। साहू राठौर विकास समिति के प्रदेश अध्यक्ष गिरधारी लाल साहू उर्फ पप्पू गिरधारी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये मांग उठाई। बता दें कि पप्पू गिरधारी उत्तराखण्ड सरकार में मंत्री रेखा आर्या के पति हैं। उन्होंने कहा कि साहू राठौर समाज हराने और जिताने की ताकत रखता है और समाज राजनीति में भागीदारी चाहता है।
15 अक्टूबर को महासम्मेलन
साहू राठौर विकास समिति 15 अक्टूबर को बरेली के नेहरू युवा केन्द्र में साहू राठौर महासम्मेलन का आयोजन करने रहा है। इस कार्यक्रम में बीजेपी के प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, उत्तराखण्ड सरकार में मंत्री रेखा आर्या समेत भाजपा के तमाम नेता शामिल होंगे। जहां एक ओर सम्मेलन में समाज के हित की बात होगी। वही सम्मेलन के माध्यम से साहू राठौर समाज अपनी ताकत का भी एहसास कराएगा।
 

बेटे या बहू को चुनाव लड़ाने को तैयार
गुरुवार को बरेली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पप्पू गिरधारी ने खुलकर तो कुछ नहीं बोला लेकिन उन्होंने इशारों ही इशारों में अपने बेटे या बहू को निकाय चुनाव लड़ाने की इच्छा जताई। उनका कहना है कि मेयर पद का आरक्षण घोषित होने के बाद फैसला करेंगे कि किसको लड़ाना है।
सम्मेलन में इन पर होगी चर्चा
पप्पू गिरधारी ने 15 अक्टूबर को होने वाले साहू राठौर महासम्मेलन में प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का आवाह्न किया जाएगा। इसके साथ ही समाज के मेधावी छात्र छत्राओं का सम्मान भी किया जाएगा। सम्मेलन में समाज के 101 गरीब जोड़ों के विवाह की रूपरेखा तैयार की जाएगी। इसके साथ ही समाज के उत्थान के लिए तमाम बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो