scriptअब बरेली वापसी की राह बना रहे हैं साक्षी-अजितेश | Sakshi Ajitesh is now trying to return to Bareilly | Patrika News

अब बरेली वापसी की राह बना रहे हैं साक्षी-अजितेश

locationबरेलीPublished: Aug 20, 2019 05:26:42 pm

Submitted by:

jitendra verma

साक्षी ने अपने पिता से हमदर्दी दिखाई है जिससे ये माना जा रहा है कि साक्षी और अजितेश अब वापसी का रास्ता बना रहे हैं

Sakshi Ajitesh is now trying to return to Bareilly

अब बरेली वापसी की राह बना रहे हैं साक्षी-अजितेश

बरेली। प्रेम विवाह कर सुर्खियों में आई बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा Bjp Mla Rajesh Mishra की बेटी साक्षी मिश्रा Sakshi Mishra उसके पति अजितेश Ajitesh बरेली वापसी की राह बना रहे हैं। साक्षी ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर पिता का पक्ष रखते हुए शिकायत दर्ज कराई है। साक्षी ने शादी के बाद पहली बार अपने विधायक पिता के प्रति हमदर्दी भरा रवैया दिखाया है। जबकि प्रेम विवाह करने के बाद साक्षी ने अपने पिता से जान का खतर्क बताया था और इस मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी थी लेकिन अब साक्षी ने अपने पिता से हमदर्दी दिखाई है जिससे ये माना जा रहा है कि साक्षी और अजितेश अब वापसी का रास्ता बना रहे हैं। अभी दोनों कहाँ है ये सिर्फ पुलिस या परिवार वालों को ही पता है। पुलिस भी इस मामले पर नजर बनाए हुए है।
पिता से पहली बार दिखाई हमदर्दी

साक्षी ने शादी के बाद अपने विधायक पिता से हमदर्दी दिखाते हुए मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की है। शिकायत में साक्षी मिश्रा ने कहा ” मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं। निवेदन है कि मेरे ससुराल पक्ष के खिलाफ और मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है। मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है। देश में भी अराजकता फैल रही है।मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही है।इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं और मेरे पति शांति से जीवनयापन करना चाहते हैं, जिसमे कठनाई आ रही है।कृपया उचित कार्रवाई करें जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें।
शादी के बाद चर्चा में आई साक्षी

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अजितेश से प्रयागराज के एक मंदिर में चार जुलाई को प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद साक्षी ने दो वीडियो वायरल किए जिसमे उसने अपने पिता, भाई और पिता के दोस्त से अपनी जान को खतरा बताया था। वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला तूल पकड़ गया था और विधायक ने भी इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनकी लड़की बालिग़ है और उसे अपने निर्णय लेने का अधिकार है और उनके और परिवार की तरफ से किसी को भी जान का खतरा नहीं है। सुरक्षा के लिए साक्षी ने हाईकोर्ट की भी शरण ली थी जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने सरकार को दोनों को सुरक्षा देने के निर्देश दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो