script

बीजेपी एमएलए की बेटी साक्षी मिश्रा ने बदला सर नेम अब हुई साक्षी नायक

locationबरेलीPublished: Aug 22, 2019 05:54:47 pm

Submitted by:

jitendra verma

शादी के रजिस्ट्रेशन में साक्षी मिश्रा ने अपना सर नेम बदल लिया है और अब उनका सरनेम बदल कर नायक हो गया है।

बरेली। बिथरी चैनपुर से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल Bjp Mla Rajesh Mishra की बेटी साक्षी मिश्रा Sakshi Mishra और उसके पति अजितेश ने बुधवार को अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया। रजिस्ट्रेशन कराने के लिए दोनों कड़ी सुरक्षा के बीच उप निबन्धक के कार्यालय पहुँचे थे। शादी के रजिस्ट्रेशन में साक्षी मिश्रा ने अपना सर नेम बदल लिया है और अब उनका सरनेम बदल कर नायक हो गया है। साक्षी मिश्रा नाम के फेसबुक एकाउंट से भी शादी के रजिस्ट्रेशन के प्रमाण पत्र को पोस्ट किया गया है। जिस पर तमाम लोगों ने साक्षी मिश्रा को बधाई दी है वहीं कुछ लोगों ने साक्षी को नसीहत भी दी है।
हाई कोर्ट ने दिए थे आदेश

साक्षी और अजितेश के प्रेम विवाह के बाद काफी हंगामा हुआ था और दोनों ने सुरक्षा के लिए हाई कोर्ट में अपील की थी। हाई कोर्ट ने सरकार को दोनों को सुरक्षा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे साथ ही दो माह के भीतर शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के भी आदेश जारी किए थे। उसी क्रम में दोनों बुधवार सुबह उप निबन्धक के कार्यालय पहुँचे और सुबह 10 बजकर 08 मिनट पर शादी का रजिस्ट्रेशन कराया। इस दौरान 50 से ज्यादा महिला पुलिसकर्मी और पुलिसकर्मी दोनों की सुरक्षा में तैनात रहे।
शादी के बाद चर्चा में आई साक्षी

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अजितेश से प्रयागराज के एक मंदिर में चार जुलाई को प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद साक्षी ने दो वीडियो वायरल किए जिसमे उसने अपने पिता, भाई और पिता के दोस्त से अपनी जान को खतरा बताया था। वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला तूल पकड़ गया था

ट्रेंडिंग वीडियो