scriptशादी के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं साक्षी मिश्रा, नया अकाउंट बनाकर खुद को बताया अभि की टाइग्रेस, भाई के लिए लिखी भावुक पोस्ट | sakshi mishra made social media account, showed herself abhi's tigress | Patrika News

शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं साक्षी मिश्रा, नया अकाउंट बनाकर खुद को बताया अभि की टाइग्रेस, भाई के लिए लिखी भावुक पोस्ट

locationबरेलीPublished: Jul 24, 2019 10:44:41 am

Submitted by:

suchita mishra

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर साक्षी मिश्रा ने नया अकाउंट बनाया है।

बरेली। दलित युवक अजितेश से शादी करने के बाद बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (MLA Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर नया अकाउंट बनाया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने खुद को अभि की टाइग्रेस (Abhi’s Tigress) बताया है।
सीनूअभि (Seenuabhi) के नाम से बनाया अकाउंट
इंस्टाग्राम पर इस बार उन्होंने सीनूअभि के नाम से अकाउंट बनाया है और खुद को अभि की टाइग्रेस के तौर पर दिखाया है। वहीं फेसबुक पर नए अकाउंट में उन्होंने खुद को मनमर्जी की क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी बताया है। हालांकि वो फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों अकाउंट पर अभी अपने परिवार की पुरानी फोटो ही शेयर कर रही हैं। बता दें कि सीनू साक्षी का घर का नाम है। वहीं अजितेश को अभि के नाम से जाना जाता है।
sakshi mishra
भाई के लिखी भावुक पोस्ट
मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार साक्षी ने अपने भाई विक्की भरतौल (Vikki Bhartaul) के नाम फेसबुक पर रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) की एक पोस्ट भी लिखी है। इसमें उन्होंने लिखा है कि भाई कभी आई लव यू नहीं बोलते, कभी प्यार से बात नहीं करते, लेकिन सच तो यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं। इस पोस्ट के अलावा साक्षी ने अपने परिवार के साथ कई पुराने फोटो शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखे। मालूम हो कि बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा तीन जुलाई को अपने घर से दलित युवक अजितेश के साथ चली गईं थीं और चार जुलाई को उन्होंने प्रयागराज में शादी कर ली। शादी के बाद उन्होंने वीडियो जारी कर पिता, भाई और पिता के एक दोस्त से जान का खतरा बताया था। वीडियो वायरल होने के बाद ये प्रकरण पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो