धर्म के नाम पर बांटती है बीजेपी: सपा

Amit Sharma

Publish: Jan, 14 2018 12:55:13 PM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
धर्म के नाम पर बांटती है बीजेपी: सपा

सपा नेता ने कहा कि भाजपा की नफरत की राजनीति का जवाब सिर्फ समाजवाद है।

बरेली। समाजवादी पार्टी ने शनिवार को पार्टी कार्यालय पर लोहड़ी पर्व का आयोजन किया। जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव के नेतृत्व में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में पंजाबी व सिख समाज के लोग शामिल हुए और सभी ने मिलकर लोहड़ी मनाई।

यह भी पढ़ें- भूमाफिया के खिलाफ कार्रवाई, चारगाह की जमीन कराई कब्जा मुक्त

धर्म के नाम पर बांटती है भाजपा

इस अवसर पर ज़िला अध्यक्ष शुभलेश यादव ने मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदा सभी समाज को सम्मान दिया व देश प्रदेश को सदभावना का संदेश दिया है। बरेली समाजवादी पार्टी भी लोहड़ी के पावन अवसर पर कौमी एकता का सन्देश देती है और सभी को लोहड़ी व मकर संक्रांति पर बधाई देती है। उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर बांटने की राजनीति कर रही है उनकी नफरत की राजनीति का जवाब सिर्फ समाजवाद है। उनकी नफ़रत को हम अपने विकास और मोहब्बत से हराएंगे।

यह भी पढ़ें- मिनी ओलंपिक प्रतियोगिता की शुरुआत, जिले भर के छात्र करेंगे प्रतिभाग

द्भावना के कार्यक्रम जरूरी

महानगर अध्यक्ष क़दीर अहंमद ने भी बधाई देते हुए कहा कि देश के सभी त्योहारों को मिलजुल कर मनाना चाहिए। ज़िला सचिव प्रमोद यादव एडवोकेट ने भी बधाई देते हुए कहा कि वसुदय कूटमबकुम के मार्ग पर आज सिर्फ समाजवादी पार्टी ही चल रही है।ज़िला प्रवक्त हैदर अली ने बधाई देते हुए कहा कि आज लोकतंत्र को बचाने के लिए सदभावना के ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए।


ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जगवीर यादव एडवोकेट, सुनील यादव, मोहित भारद्वाज, ह्रदयेश यादव,अरुण, गौरव, रविन्द्र श्रीवास्तव, मोहित सक्सेना, भारती चौहान, सरदार प्रीतपाल सिंह, सरदार सुरेंद्र भाटिया, राज चावला, कुलजीत अरोरा, पंकज कपूर, अरविन्द सिंह बेदी, रमन कक्कड़, राजा सेठी, राजीव गुड्डु, राम प्रकाश लल्ला यादव, अहमद खान टीटू, मोहम्मद फ़ैज़ आदि शामिल हुए।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned