विवेक तिवारी हत्याकांड में समाजवादी पार्टी ने की बड़ी मांग

suchita mishra

Updated: 29 Sep 2018, 06:13:42 PM (IST)

Bareilly, Uttar Pradesh, India

बरेली। लखनऊ में एप्पल कम्पनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में हर तरफ से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठ रही है। लखनऊ पुलिस द्वारा निर्दोष की हत्या के बाद समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। शुभलेश यादव ने इस हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश में सामान्य नागरिकों का जीना मुश्किल हो गया और अपराधी खुलेआम अपराध कर रहे हैं। पुलिस ने अपराध के नाम पर निर्दोषो को निशाना बनाने का प्रण कर लिया है और प्रदेश में निर्दोष लोगों के फ़र्ज़ी इनकाउंटर हो रहे हैं। लखनऊ पुलिस ने तो सारी सीमाएं ही तोड़ दी चलती कार में एक प्राइवेट कम्पनी के अधिकारी को ही अपना निशाना बना लिया।

ये भी पढ़ें

BREAKING- बरेली में युवती की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

मुआवजे की मांग

सपा जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने कहा कि निर्दोष लोगों का लहू बहाकर प्रदेश की योगी सरकार अपनी पीठ थप थपा रही है और अपराधियों को खुला संरक्षण देकर अपराध करने की खुली छूट दे दी है।समाजवादी पार्टी मांग करती है कि ऐसे सभी अधिकारियों को तुरन्त बर्खास्त कर दोषी पुलिस वालों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा होना चाहिए और मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये मुआवज़ा व सरकारी नौकरी दी जाये।

ये भी पढ़ें

फिलहाल बरेली के सिंघम आईपीएस मुनिराज की कुर्सी पर आंच नहीं

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned