#by election result : गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव जीत पर लगे बुआ-भतीजे जिंदाबाद के नारे, नरेश अग्रवाल को बताया पनौती

#by election result : गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव जीत पर लगे बुआ-भतीजे जिंदाबाद के नारे, नरेश अग्रवाल को बताया पनौती

suchita mishra | Publish: Mar, 14 2018 05:10:15 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2018 07:13:33 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

#by election result : गोरखपुर फूलपुर उपचुनाव जीत पर बरेली के सपा कार्यालय पर मनाया गया जश्न, लगे बुआ भतीजे जिंदाबाद के नारे।

 

बरेली। गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत पर सपा कार्यकताओं में खुशी की लहर है। समाजवादी पार्टी और बसपा गठबंधन की जीत के बाद सपा कार्यालय पर जमकर जश्न मनाया गया। इस दौरान समाजवाड़ी पार्टी के कार्यकताओं ने बुआ भतीजे जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सपा के जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए नरेश अग्रवाल को पनौती बताया और कहा कि वो पार्टी के लिए अशुभ थे। उनके जाते ही पार्टी को अच्छी ख़बर मिली है। जिलाध्यक्ष ने इस अवसर पर बसपा के कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी।

 

must read - गोरखपुर फूलपुर के नतीजों से सपा और बसपा के बीच खत्म हुईं दूरियां, यहां साथ में मनाया गया जश्न

don't miss - गोरखपुर फूलपुर उपचुनाव के ताजा रिजल्ट से दलितों की राजधानी में उत्साह

जमकर हुई आतिशबाजी
समाजवादी पार्टी की जीत पर सपा के महानगर और जिला संगठन के तमाम नेता कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर एकत्र हुए । इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ समाजवादी कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। साथ ही सपा नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर जीत की बधाई दी।

Must Read- धर्म बदलकर बनीं मुस्लिम, बदले में मिली प्रताड़ना, तलाक और हलाला, पढ़िए इस सपा नेता की दर्दभरी दास्तां

Read it - भाजपा विधायक ने ग्राम सचिव को बेरहमी से पीटा, किया ये हाल

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव, महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद, एमएलसी घनश्याम लोधी, प्रमोद यादव, दीपक शर्मा,वैभव गंगवार, हैदर अली, फरीदा सुल्ताना, राजेश अग्रवाल , शमीम अहमद, मयंक शुक्ला " मोंटी" ह्रदयेश यादव, दिनेश यादव, अब्दुल कय्यूम समेत तमाम पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

don't miss - यमुना और चम्बल नदी से सटे इन गांवों में ऐलानिया हो रहा अवैध खनन, सबने बंद कर ली हैं आँखें

read it - राशन कोटेदारों से वसूली करते पकड़ा गया फर्जी जिला आपूर्ति अधिकारी

Ad Block is Banned