scriptयोगी सरकार पर सपा का वार, एनकाउंटर में मारे जा रहे बेगुनाह लोग | samajwai party alleged fake encounter on Yogi government in Up news | Patrika News

योगी सरकार पर सपा का वार, एनकाउंटर में मारे जा रहे बेगुनाह लोग

locationबरेलीPublished: Oct 09, 2017 02:16:37 pm

यूपी में हो रहे एनकाउंटर को लेकर सपा के फ्रंटल संगठनों ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

fake encounter

fake encounter

बरेली। नोएडा पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मारे गए सुमित का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बरेली में समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठनों ने इस एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग करते हुए जिला अधिकारी के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन भेजा है। सपा नेताओं ने योगी सरकार पर फर्जी एनकाउंटर करवाने के आरोप लगाए हैं।

प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब
सोमवार को जिला अधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचे समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठनों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति दिन पर दिन खराब होती जा रही है। हत्या, रेप, लूट अपहरण की घटना पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। प्रदेश में रोजाना सैकड़ों जघन्य आपराधिक घटनाएं हो रही हैं।
बेगुनाहों का हो रहा एनकाउंटर
समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार ने कहा कि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ बार बार घोषणा कर रहे हैं कि अपराधी अपराध छोड़ दे नहीं तो उन्हें ऊपर का रास्ता देखना पड़ेगा। कानून व्यवस्था के नाम पर फर्जी एनकाउंटर को प्रोत्साहन देकर पुलिस द्वारा निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी एनकाउंटर में मारे गए निर्दोष लोगों के आंकड़ों से सरकार की पीठ थपथपा रहे हैं। प्रदेश का हर वर्ग दहशत में जीने को मजबूर हैं।
sp leaders
राज्यपाल को भेजा ज्ञापन
सपा के फ्रंटल संगठनों ने ज्ञापन भेज कर राज्यपाल से मांग की है कि बागपत जिले के चिरचिटा गांव के रहने वाले सुमित कुमार की पुलिस मुठभेड़ में हुई मौत की सीबीआई जांच की जाए। क्योंकि सुमित के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं था और उसे पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया।

ये नेता रहे मौजूद
इस अवसर पर समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार, यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहित भारद्वाज, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष सुनील यादव, समाजवादी छात्र सभा के हृदेश यादव और युवजन सभा के जिला महासचिव ब्रजेश श्रीवास्तव मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो