scriptVIDEO: केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने बताया कि आडवाणी को क्यों नहीं मिला टिकट | Santosh Gangwar told that why Advani did not get the ticket | Patrika News

VIDEO: केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने बताया कि आडवाणी को क्यों नहीं मिला टिकट

locationबरेलीPublished: Mar 23, 2019 05:00:24 pm

Submitted by:

jitendra verma

पार्टी उन पर लम्बे समय से भरोसा कर रही है और वो पार्टी के भरोसे पर खरे उतरेंगे।

santosh gangwar

VIDEO: केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने बताया कि आडवाणी को क्यों नहीं मिला टिकट

बरेली। लोकसभा चुनाव के लिए बरेली सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने मीडिया से बात करते हुए पार्टी का धन्यवाद अदा किया, उन्होंने कहा कि पार्टी उन पर लम्बे समय से भरोसा कर रही है और वो पार्टी के भरोसे पर खरे उतरेंगे। वहीँ पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को लोकसभा का टिकट न मिलने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि आडवाणी जी तो लम्बे समय तो लम्बे समय से कह रहे थे कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगे।
चौकीदार पर दिया ये बयान

मैं भी चौकीदार अभियान पर संतोष गंगवार ने कहा कि हम देश के मालिक नहीं है बल्कि देश के आम नागरिक के चौकीदार है।हम जहां भी जाते है याचक के रूप में जाते है। हम मतदाता से वोट मांगने जाते है इससे बड़ी याचना का कोई काम नहीं है और ये हमारी जिम्मेदारी है कि देश मजबूत हो। चौकीदार अच्छा शब्द है और इसे हमे समझना चाहिए ।
रामगोपाल पर दिया बयान

रामगोपाल यादव के बयान पर संतोष गंगवार ने कहा कि वो उनके बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। हमने कोई हमला नहीं किया है बल्कि देश हित में जो कदम उठाने चाहिए वो किया है और इस विषय पर जो चर्चा करता है वो देश हित की बात नहीं करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो