scriptकक्षा तीन की बच्ची के साथ छेड़छाड़, स्कूल प्रबंधन पर मुकदमा दर्ज | School Girl Molest by Bus Conductor in Radha Madhav Public School | Patrika News

कक्षा तीन की बच्ची के साथ छेड़छाड़, स्कूल प्रबंधन पर मुकदमा दर्ज

locationबरेलीPublished: Sep 18, 2017 02:47:09 pm

रेयान स्कूल में बच्चे की मौत का मामला अभी थमा भी नहीं था कि बरेली के प्रसिद्ध राधा माधव पब्लिक स्कूल की कक्षा तीन की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला साम

Radha Mahav public School
बरेली। रेयान स्कूल में बच्चे की मौत का मामला अभी थमा भी नहीं था कि बरेली के प्रसिद्ध राधा माधव पब्लिक स्कूल की कक्षा तीन की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।स्कूल की छात्रा के साथ स्कूल बस के नाबालिग हेल्पर ने ही छेड़ छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। बच्ची के परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो बच्ची के पिता ने स्कूल पहुंच कर हेल्पर की पिटाई कर दी। जिसके बाद स्कूल में हंगामा हो गया और स्कूल वालों ने बच्ची के पिता को घेर लिया और उन्हें बंधक बना लिया किसी तरह से पिता ने डायल 100 को फोन कर दिया और पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। इस मामले में बच्ची के पिता की शिकायत पर हेल्पर और स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ बिथरी चैनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
शिकायत करने पर स्कूल प्रबंधन बनाया बंधक

भुता के केसरपुर की रहने वाले व्यापारी की नौ साल की बेटी राधा माधव पब्लिक स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है और वो स्कूल की बस से ही स्कूल आती जाती है। छात्रा के पिता का कहना है कि बस का हेल्पर उनकी बेटी से छेड़छाड़ करता है। इसकी शिकायत करने जब वो सोमवार को स्कूल गया तो स्कूल वालों ने उसे बंधक बना लिया गया और उसके साथ स्कूल वालों गाली गलौज की।
 
पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

सीओ नीति द्विवेदी ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर बिथरी चैनपुर थाने हेल्पर, स्कूल के प्रिंसिपल और स्कूल के स्टाफ के खिलाफ छेड़छाड़, बंधक बनाने जान से मारने की धमकी और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
 
कर्मचारियों का वैरीफिकेशन अनिवार्य

घटना को दबाने के लिए स्कूल के प्रबंधन ने बच्ची के पिता पर दवाब भी बनाया लेकिन पुलिस के सामने स्कूल प्रबंधन की एक न चली और स्कूल के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इस घटना के बाद एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने स्कूलों को आदेश जारी किए हैं कि वो सितम्बर तक स्कूल के स्टाफ का वैरिफिकेशन करा लें नहीं तो उन पर कार्रवाई होगी। इसके साथ ही स्कूल में नाबालिग कर्मचारी को न रखने के भी निर्देश जारी किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो