scriptमहिलाओं के झगड़े में सात माह की मासूम को पटक कर मार डाला | Seven-month-old girl was beaten and killed in women's fights | Patrika News

महिलाओं के झगड़े में सात माह की मासूम को पटक कर मार डाला

locationबरेलीPublished: Dec 10, 2018 01:43:35 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बरेली। कैंट में बड़ों के झगड़े में एक सात माह बच्ची की हत्या कर दी गई। हैवान बने पड़ोसी ने बच्ची को जमीन पर पटक कर मार डाला। वारदात के बाद मौके से भागे आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
ननिहाल आई थी बच्ची

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के नरई गाँव की रहने वाली रामवती अपनी सात माह की बच्ची के साथ अपने मायके कैंट के भोलापुर हिंडोलिया गाँव आई हुई थी। रामवती और उसकी मां का पड़ोस में रहने वाले उमेश की पत्नी झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद उमेश शराब के नशे में रामवती के घर में घुस गया और मारपीट करने लगा इस दौरान उसने रामवती की गोद से सात माह की बच्ची मोहिनी को छीन कर उसे जमीन पर पटक दिया जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।
ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचा
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उमेश मौके से भाग निकला। रामवती के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हो गए और उन्होंने भाग रहे आरोपी को दौड़ा कर पकड़ लिया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो