scriptपाकिस्तान जिंदाबाद वाले वीडियो पर बड़े रौब से बसपा नेता शहला ताहिर बोलीं, हां ये रैली मेरी है फिर…. | shahla tahir statement on pakistan zindabad slogan video | Patrika News

पाकिस्तान जिंदाबाद वाले वीडियो पर बड़े रौब से बसपा नेता शहला ताहिर बोलीं, हां ये रैली मेरी है फिर….

locationबरेलीPublished: Jan 01, 2018 12:59:43 pm

Submitted by:

suchita mishra

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों वाला वीडियो सामने आने के बाद बसपा नेता शहला ताहिर की बढ़ेगी मुश्किल, दर्ज हो सकता है देशद्रोह का मुकदमा।

shahla tahir

shahla tahir

बरेली। नवाबगंज नगर पालिका की अध्यक्ष व बसपा नेता शहला ताहिर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। शहला ताहिर के विजय जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा समेत तमाम हिन्दू संगठनों में जबरदस्त आक्रोश है। इस मामले में पीएम मोदी समेत सीएम योगी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से शिकायत की गई है। वहीं सिचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने आईजी से शहला के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा है। वहीं शहला ताहिर ने इस बात को स्वीकार किया कि ये रैली उनकी है। जानिए क्या कहा उन्होंने –
भाजपा पर फोड़ा ठीकरा
इस बारे में शहला ताहिर से जब बात की गई तो उन्होंने भाजपा पर इसका ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि इस समय वो सत्ता में हैं और सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं। वो जो चाहें आरोप लगा सकते हैं और जो चाहें वो कर सकते हैं। उन्होंने लगातार कई फर्जी मुकदमे लगाए हैं। अब उन लोगों ने ये वीडियो वायरल कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर आप वीडियो को ध्यान से सुनेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि इसमें एडिटिंग करके आवाज पीछे से डाली गई है। उन्होंने कहा कि अगर ये वाकई सच्ची घटना थी तो इसे दस दिनों तक दबाकर क्यों रखा गया। उसी समय उजागर क्यों नहीं किया। हालांकि उन्होंने ये स्वीकार किया कि ये वीडियो उनकी रैली का है। लेकिन उस रैली में कौन कौन लोग थे ये कैसे पता चलेगा। हो सकता है कुछ लोग उनके भेजे हुए हों। भीड़ का कोई चेहरा नहीं होता है। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था।
चलेगा देशद्रोह का मुकदमा
वहीं इस बारे में यूपी के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि उन्होंने इस बारे में आई जी बरेली से बात हुई है। उन्होंने कहा कि शहला को इसके लिए बक्शा नहीं जाएगा। उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलेगा। मंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना, देश का अपमान है।
ये था मामला
चुनाव जीतने के बाद हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे मिलने के बाद शहला ताहिर का विजय जुलूस नवाबगंज में निकला था। जुलूस में खुली गाड़ी में शहला के परिजन खड़े दिख रहे हैं। जुलूस में जमकर नारेबाजी हुई थी जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद और शहला ताहिर ज़िंदाबाद के नारे लगाए गए थे। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया, जिसके बाद भाजपा समेत तमाम हिन्दू संगठनों में आक्रोश है। और उन्होंने इसकी शिकायत पीएम मोदी, सीएम योगी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो