scriptअब हनुमान जी के बारे में शिवपाल यादव ने कही बड़ी बात – देखें वीडियो | Shivpal Yadav's big statement about Hanuman ji | Patrika News

अब हनुमान जी के बारे में शिवपाल यादव ने कही बड़ी बात – देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Dec 25, 2018 07:15:01 pm

Submitted by:

jitendra verma

लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर भी दिया बड़ा बयान

shivpal yadav on hunmaan ji

अब हनुमान जी के बारे में शिवपाल यादव ने कही बड़ी बात – देखें वीडियो

बरेली। बजरंगबली को लेकर आए दिन भाजपा के नेता बयानबाजी कर रहें है। इसको लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बयान देने वालों को नसीहत दी है। शिवपाल यादव ने कहा कि हनुमान जी भगवान का रूप है और भगवान को जाति में नहीं बाटना चाहिए और हनुमान जी तो भगवान राम के सेवक थे उन्होंने बहुत बड़ा काम किया था और जो लोग उन्हें जाति में बांटने की कोशिश कर रहें है उनकी सोच बहुत छोटी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पता नहीं किस फायदे कारण ये बात हो रही है।
गठबंधन के लिए तैयार है

गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका संगठन 75 जिलों में है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने तय कर लिया है प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ना है और भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ना है। अगर भाजपा को हटाना है तो जो मोर्चे की बात कर रहें है वो हमसे भी बात करें क्योकि बगैर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कोई भाजपा को हटा नहीं सकता है। हम गठबंधन के लिए बात करने को तैयार है। कांग्रेस के साथ गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस से भी गठबंधन कर सकते है।
विवादित स्थल पर मंदिर नहीं

मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जहाँ पर विवादित स्थल है वहां पर मंदिर नहीं बनना चाहिए। अभी सुप्रीम कोर्ट में मामला है तो किसी भी कीमत पर सुप्रीम कोर्ट की अवेहलना नहीं करनी चाहिए।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या में बहुत जमीन सरयू के किनारे पड़ी है वहां मंदिर बनवा दो हम भी सहयोग कर देंगे । भाजपा पर भरोसा नहीं किया जा सकता है क्योकि 1992 में भी सरकार ने हलफनामा दिया था लेकिन वहां पर लाखों लोग पहुंचे। मंदिर मुद्दा भी चुनाव के समय ही सामने आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो