script

युवक के ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी, देखें मौत को मात देने का लाइव वीडियो

locationबरेलीPublished: Mar 08, 2018 02:49:59 pm

‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ बरेली में हुई ये घटना इसकी बानगी है।

वीडियो
बरेली। कहते हैं कि मारने वाले से बचाने वाला ज्यादा बड़ा होता है। ऐसा ही एक घटना गुरुवार को बरेली जंक्शन रेलवे स्टेशन पर देखने को मिली। जहां एक युवक के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई और उसे एक खरोंच तक नहीं आई। रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्री ये नजारा देख अचंभित रह गए। वहां मौजूद किसी यात्री ने घटना का वीडियो बना लिया। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
ये भी पढ़ें- विधायक पिता के जेल जाते ही बेटे पर गिरी गाज, पांच साल तक नहीं लड़ सकेंगे चुनाव

ट्रेन का दरवाजा खुला होने से हुआ हादसा
दरअसल, बरेली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो से गुजर रही मालगाड़ी के एक बैगन का दरवाजा खुला हुआ था। बैगन के दरवाजे ने प्लेटफार्म पर खड़े एक युवक को चपेट में ले लिया। इसके बाद युवक लड़खड़ा कर प्लेटफार्म और पटरी की बीच की जगह में जा गिरा और मालगाड़ी तेज रफ्तार में व्यक्ति के ऊपर से गुजर गई। ये नजारा प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों ने हल्ला किया। मालगाड़ी तेज रफ्तार से गुजर रही थी। वहां मौजूद लोगों की धड़कनें भी तेज होने लगी कि अब क्या होगा। ट्रेन गुजरने के बाद जो नजारा देखा, उससे सभी हैरान रह गए।
 

ट्रेन गुजरते ही उठकर चलने लगा युवक
यात्रियों को अंदेशा था कि रेल पटरी पर गिरे युवक को ट्रेन ने चपेट में ले लिया होगा और उसकी शायद मौत हो चुकी होगी, लेकिन ट्रेन के जाने के बाद जो हुआ, उसे देखकर लोग चौंक गए। ट्रेन के जाते ही युवक खड़ा होकर चलने लगा। वो दूसरे प्लेटफॉर्म पर चला गया। इस हादसे को देख कर सभी हैरान थे। चश्मदीद लोगों का कहना था कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। हालांकि युवक कौन था, इसका पता नहीं चल सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो