scriptसंजयनगर में गोलीकांड: फायरिंग में महिला घायल, मुकदमा दर्ज, जाने मामला | Patrika News
बरेली

संजयनगर में गोलीकांड: फायरिंग में महिला घायल, मुकदमा दर्ज, जाने मामला

संजयनगर के दुर्गानगर मोड़ पर रविवार रात करीब पौने 10 बजे एक युवक ने अपनी बुआ को गोली मार दी। गोली महिला के जबड़े में फंस गई। पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही।

बरेलीJun 24, 2024 / 11:19 am

Avanish Pandey

बरेली। संजयनगर के दुर्गानगर मोड़ पर रविवार रात करीब पौने 10 बजे एक युवक ने अपनी बुआ को गोली मार दी। गोली महिला के जबड़े में फंस गई। पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही। पुलिस ने आरोपी भतीजे को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
फ्री में नहीं आते, करते हैं पैसा खर्च
बरादरी थाना क्षेत्र के संजयनगर की रहने वाली विधवा रूपवती अपने बच्चों को लेकर भाई मनोज के परिजनों के साथ पीलीभीत के इलाबास स्थित माला जंगल में लगने वाले मेले में 15 जून को गई थी। रूपवती की बेटी पायल ने बताया कि मेले से रविवार शाम लौटते वक्त उसके ममेरे भाई रोहित की बहन ने अपने पिता से कहा कि आप इन लोगों को साथ क्यों लेकर आते हो। पायल की बड़ी बहन पिंकी ने जवाब दिया कि फ्री में नहीं आते, पैसा खर्च करते हैं। इसी बात पर कहासुनी के बाद रोहित ने पायल के गाल पर थप्पड़ मार दिया। उस समय विवाद शांत करा दिया गया।
दुर्गानगर मोड़ पर पीछे से आए रोहित ने चला दी गोली
जब रूपवती अपने परिवार के साथ बरेली पहुंचीं तो दुर्गानगर मोड़ पर पीछे से आए रोहित ने गोली चला दी। रूपवती के जबड़े में लग गई। लोगों ने भागते हुए रोहित को पकड़ लिया। घायल रूपवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी रोहित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसपी ट्रैफिक, सीओ थर्ड समेत पुलिस टीम ने अस्पताल में पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Hindi News/ Bareilly / संजयनगर में गोलीकांड: फायरिंग में महिला घायल, मुकदमा दर्ज, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो