scriptलोगों के तानों से परेशान होकर की थी बहन की हत्या, गिरफ्तार | Sister murdered brother arrested by police | Patrika News
बरेली

लोगों के तानों से परेशान होकर की थी बहन की हत्या, गिरफ्तार

बहन ने चाचा से कर लिया था निकाह

बरेलीMar 13, 2019 / 11:25 am

jitendra verma

Sister murdered brother arrested by police

लोगों के तानों से परेशान होकर की थी बहन की हत्या, गिरफ्तार

बरेली। क्योलड़िया इलाके में बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने गोली मार कर बहन की हत्या कर दी थी। वारदात के दो दिन बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी की बहन ने अपने सगे चाचा के साथ शादी कर ली थी जिससे गाँव में आरोपी का मजाक बनाया जा रहा था इसी से नाराज होकर उसने अपनी बहन को उसके ससुराल में मौत के घाट उतार दिया।
क्या था मामला
क्योलड़िया के परशरामपुर गाँव की रहने वाली शबाना ने अपने चाचा जाबिर हुसैन के साथ पांच माह पहले प्रेम विवाह कर लिया था। इस शादी से शबाना का भाई तालिब खुश नहीं था और वो उसकी हत्या करने के इरादे से ही दिल्ली से बरेली आया हुआ था। सोमवार को जब शाबना अपनी ससुराल में खाना बना रही थी उसी दौरान तालिब घर में दाखिल हुआ और शबाना को गोली मार दी जिससे शबाना की मौके पर ही मौत हो गई।
आरोपी भाई गिरफ्तार
घटना को अंजाम देने के बाद तालिब मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में क्योलड़िया थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी और घटना के दो दिन बाद आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि बहन की हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार किया गया है और हत्या में प्रयुक्त तमंचे को बरामद कर लिया गया है।

Home / Bareilly / लोगों के तानों से परेशान होकर की थी बहन की हत्या, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो