सिपाही का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

मुठभेड़ के दौरान बदमाश के गोली लगी थी जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By: jitendra verma

Updated: 01 Mar 2020, 07:42 AM IST

बरेली। कैंट इलाके में हुई बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में करन उर्फ़ छोटू नाम का बदमाश ढेर हो गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के गोली लगी थी जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। करन पर जिले में ही 13 मुकदमे दर्ज थे और इस पर 15 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। करन 2013 में कैंट थाना क्षेत्र में हुई सिपाही अनिरुद्ध यादव की हत्या का मुख्य आरोपी था।

कैंट इलाके में हुई मुठभेड़
कैंट के बभिया गाँव के रहने वाले करन उर्फ़ छोटू पर कई मुकदमे दर्ज थे। वह जानलेवा हमले के मामले में वांटेड था। शनिवार शाम करन बाइक से दो अन्य लोगों के साथ सदर बाजार से पालपुर कमालपुर गांव की ओर जा रहा था। संदेह के आधार पर जब पुलिस ने बाइक रोकनी चाही तो बदमाश ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग में करन के पैर में गोली लगी और वो मौके पर गिर गया जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस घायल बदमाश को लेकर अस्पताल पहुंची जहाँ पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
सात साल पहले की थी सिपाही की हत्या
2013 में बभिया गाँव में दबिश देने गई पुलिस टीम पर फायरिंग की गई थी। बदमाशों ने ड्राइवर अनिरुद्ध यादव की गोली मार कर हत्या कर दी थी। इसमें करन भी शामिल था। करन की मौत के बाद पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी है और गाँव में फ़ोर्स तैनात किया गया है।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned