बेरहम बेटे ने बुजुर्ग मां पर बरसाए लात-घूंसे, कलेजा झकझोर देगा ये वीडियो

बुजुर्ग महिला को पीटता रहा युवक, सड़क पर लोग गुजरते रहे, ये वीडियो आपको झकझोर देगा

By: मुकेश कुमार

Published: 09 Feb 2018, 01:16 PM IST

बरेली। जिले के सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक ऐसा वीडियो आया है, जिसको देखकर आपका खून खौल जाएगा। इस वीडियो में एक युवक बुजुर्ग महिला की पिटाई करते दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो में बुजुर्ग महिला की पिटाई करने वाला व्यक्ति उसका बेटा है। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान तमाम राहगीर मौके गुजरते रहे लेकिन कोई भी बुजुर्ग महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आया। फिलहाल इस वीडियो को ट्विटर पर डाल कर पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

 

 

लात-घूंसों से पीटा, सड़क पर घसीटा
35 सेकेंड के इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि एक युवक बुजुर्ग महिला को धक्का देता है। जब बुजुर्ग महिला सड़क पर गिर जाती है तो युवक उसको लात मारता है और फिर महिला को जबरदस्ती घसीटता हुआ अपने साथ ले जाता है। बताया जा रहा है कि पीटने वाले युवक बुजुर्ग महिला का बेटा है। हैरानी की बात ये है कि इस दौरान तमाम राहगीर मौके गुजरते रहे लेकिन किसी ने भी बुजुर्ग महिला को बचाने की जरूरत नहीं समझी। फिलहाल अब ये मामला पुलिस के पास पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें- तीन बच्चों के बाप पर वेलेंटाइन वीक का ऐसा चढ़ा खुमार, बाहर वाली को ले आया घर उसके बाद...

आरोपी युवक के खिलाफ होगी कार्रवाई
इस संबंध में सीओ सिटी सेकेंड अशोक कुमार मीणा का कहना है कि वीडियो की पड़ताल कराई जाएगी। जांच के बाद वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिनमें बुजुर्गों को अपने द्वारा ही पीटा जा रहा है। फिलहाल इस वीडियो ने एक बार भी लोगों को झकझोर दिया है। लोगों का कहना है कि बुजुर्ग महिला को पीटने वाले युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned