पिता की बुरी आदतों से परेशान बेटों ने पिता को मार डाला

पिता की बुरी आदतों से परेशान बेटों ने पिता को मार डाला

suchita mishra | Publish: Oct, 13 2018 06:30:35 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 06:30:36 PM (IST) Bareilly, Uttar Pradesh, India

पिता की आदतें खराब थी और इन्ही गलत आदतों की वजह से पिता ने करोड़ों की जमीन बेच कर नशे और अन्य आदतों में उड़ा दिए थे।

बरेली। पिता की गलत आदतों से परेशान दो बेटों ने पिता की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने दो दिन पहले सिरौली में हुए किसान की हत्या के मामले में उसके ही दो बेटों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में बेटों ने बताया कि उनके पिता की आदतें खराब थी और इन्ही गलत आदतों की वजह से पिता ने करोड़ों की जमीन बेच कर नशे और अन्य आदतों में उड़ा दिए थे। बाकी बची जमीन भी पिता बेचना चाहते थे जिसके कारण उन्होंने पिता की हत्या कर दी।

सोते समय मारी गोली

हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण डॉक्टर सतीश यादव ने बताया कि 10 अक्टूबर की रात में सिरौली इलाके के केसरपुर गाँव में रामदेव नाम के व्यक्ति की उनके घर के अंदर घुस कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस को शुरू से ही घर वालों पर शक था क्योकि रात में जब गोली मारकर हत्या की गई तो किसी ने गोली की आवाज क्यों नहीं सुनी। जांच को आगे बढ़ाते हुए जब पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक रामदेव के पास 80 बीघा जमीन थी और वो गाँव के बड़े लोगों में गिना जाता था लेकिन गलत आदतों में पड़ कर उसने धीरे धीरे जमीन बेचना शुरू कर दिया था और अब महज उसके पास 12 बीघा जमीन बची थी जिसे भी वो बेचना चाहता था। रामेदव की इस बात से उसके दोनों पुत्र अंकित शर्मा और तुलसीदास शर्मा नाराज चल रहें थे जिसके कारण उन्होंने रात में सोते समय अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके अलावा कोई विकल्प नहीं

वही पुलिस की गिरफ्त में आए रामदेव के दोनों लड़कों को अपने पिता की हत्या का अफ़सोस तो है लेकिन उनका कहना है कि इसके अलावा उनके पास कोई रास्ता भी नहीं था। उन्होंने अपने पिता को पहले कई बार समझाया भी था कि वो अपनी बुरी आदतें छोड़ दें लेकिन पिता ने अपने लड़कों की एक न सुनी और जब बाकी बची जमीन भी बिकने की नौबत आई तो बेटों ने पिता को मार डाला। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ से दोनों भाइयों को जेल भेज दिया गया।

Ad Block is Banned