scriptकोरोना से बचाव के लिए सपा नेता ने बनाए ‘समाजवादी” मास्क | SP leader creates "samajwadi" mask to protect against Corona | Patrika News

कोरोना से बचाव के लिए सपा नेता ने बनाए ‘समाजवादी” मास्क

locationबरेलीPublished: Apr 15, 2020 06:56:17 pm

Submitted by:

jitendra verma

सपा नेता मोहित का कहना है कि उन्होंने पांच हजार समाजवादी मास्क बांटने का लक्ष्य रखा है।

कोरोना से बचाव के लिए सपा नेता ने बनाए 'समाजवादी

कोरोना से बचाव के लिए सपा नेता ने बनाए ‘समाजवादी

बरेली। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने तीन मई तक लॉक डाउन बढा दिया है। लॉक डाउन को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के नेताओं को गरीबों की मदद करने के निर्देश दिए हुए है। सपा नेता बरेली जिले में जरूरतमन्द लोगों के लिए भोजन का इंतजाम कर रहे हैं। यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहित भारद्वाज ने गरीबों को मास्क उपलब्ध कराना शुरू किया है उन्होंने इस मास्क को समाजवादी मास्क का नाम दिया है। ये मास्क लाल और हरे रंग के कपड़े स्व बनाया गया है। सपा नेता मोहित का कहना है कि उन्होंने पांच हजार समाजवादी मास्क बांटने का लक्ष्य रखा है। गरीबों के लिए भोजन तैयार करने वाले हलवाइयों के साथ ही अन्य जरूरतमन्द लोगों को ये मास्क मुहैया कराया जाएगा।
गरीबों के लिए भोजन की भी व्यवस्था

समाजवादी पार्टी के नेता मोहित भारद्वाज ने बताया कि लॉक डाउन की घोषणा के बाद से ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सहयोग से गरीबों के लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है उनकी टीम रोजाना एक हजार पैकेट भोजन के गरीबों के बीच बांटती है साथ ही पशुओं के लिए भी खाने का इंतजाम किया जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो