scriptआजम खान के जेल पहुंचते ही पहुंचे सपा नेता, नहीं हो पाई मुलाकात | SP leaders could not meet Azam Khan in jail | Patrika News

आजम खान के जेल पहुंचते ही पहुंचे सपा नेता, नहीं हो पाई मुलाकात

locationबरेलीPublished: Mar 05, 2020 06:33:50 pm

Submitted by:

jitendra verma

आजम खान के बरेली जेल पहुंचने की सूचना पर समाजवादी पार्टी के तमाम नेता जिला जेल पहुंच गए लेकिन सपा नेताओं को आजम खान से नहीं मिलने दिया गया।

आजम खान के जेल पहुंचते ही पहुंचे सपा नेता, नहीं हो पाई मुलाकात

आजम खान के जेल पहुंचते ही पहुंचे सपा नेता, नहीं हो पाई मुलाकात

बरेली। बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में सीतापुर की जेल में बंद पूर्व मंत्री और सपा सांसद मोहम्मद आजम खान को गुरूवार को बरेली की जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। इसके पहले आजम खान को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीतापुर जेल से रामपुर कोर्ट लाया गया और वहां से उन्हें बरेली की जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। फिलहाल आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को सीतापुर की ही जेल में ही रखा गया है। सपा सांसद आजम खान और उनकी पत्नी एवं बेटे ने 26 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर किया था। उनके ऊपर 85 से ज्यादा मुकदमे विचाराधीन हैं।
आजम खान के बरेली जेल पहुंचने की सूचना पर समाजवादी पार्टी के तमाम नेता जिला जेल पहुंच गए लेकिन सपा नेताओं को आजम खान से नहीं मिलने दिया गया। सपा के जिलाध्यक्ष अगम मौर्य ने बताया कि हम लोग मुलाकात के लिए गए थे लेकिन जेल प्रशासन ने आजम खान से मुलाकात नहीं करने दी। आजम खान से मुलाकात करने के लिए प्रमोद यादव, हैदर अली, संजीव यादव, मयंक शुक्ला, जफर बेग, आदेश यादव आदि नेता जिला जेल पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो