scriptएक्शन में एसएसपी बरेली अनुराग, यूपी पुलिस के दो हेड कांस्टेबल सस्पेंड | Patrika News
बरेली

एक्शन में एसएसपी बरेली अनुराग, यूपी पुलिस के दो हेड कांस्टेबल सस्पेंड

बरेली पुलिस में लापरवाही और अनुशासनहीनता बरतने वाले पुलिसकर्मियों की अब खैर नहीं है। शराब पीकर खाकी की छवि को धूमिल करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है

बरेलीJul 03, 2024 / 09:05 pm

Avanish Pandey

एसएसपी अनुराग आर्य |

बरेली। बरेली पुलिस में लापरवाही और अनुशासनहीनता बरतने वाले पुलिसकर्मियों की अब खैर नहीं है। शराब पीकर खाकी की छवि को धूमिल करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। एसएसपी अनुराग आर्य ने दो हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू करवा दी गई है।
तीन दिन की छुट्टी लेकर शराब पीकर गायब हो गया हेड कांस्टेबल

शेरगढ़ थाने का हेड कांस्टेबल निगम सिंह 10 जून को तीन दिन की छुट्टी लेकर गया था। 13 जून को 12 बजे थाने पर वापसी थी, लेकिन वह नहीं आया। पता लगा कि शराब पीकर घूम रहा है। पुलिस की छवि को धूमिल कर रहा है। जिस पर उसकी रिपोर्ट एसओ के माध्यम से एसएसपी को भेजी गई थी। जांच के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया।
दो साल पहले 14 दिन का अवकाश लेकर गायब हो गया हेड कांस्टेबल

शेरगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल गौरव शर्मा 24 सितंबर 2022 को 14 दिन का अवकाश लेकर रवाना हुए थे। उन्हें 9 अक्टूबर 2022 को 12 बजे से पूर्व आना था। लेकिन वह नहीं आए। लगातार अनुपस्थित चल रहे हैं। इससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही है। कर्तव्य पालन के प्रति घोर लापरवाही, अनुशासनहीनता, कदाचार के आरोप में हेड कांस्टेबल गौरव शर्मा को भी सस्पेंड कर दिया गया है। एसएसपी ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं।

Hindi News/ Bareilly / एक्शन में एसएसपी बरेली अनुराग, यूपी पुलिस के दो हेड कांस्टेबल सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो