scriptएसएसपी साहब, गलत औरतों की संगत में है बेटा, मुंह पर तकिया रखकर कर देगा मां-बाप की हत्या, तमंचा तानकर मांगे दो लाख | Patrika News
बरेली

एसएसपी साहब, गलत औरतों की संगत में है बेटा, मुंह पर तकिया रखकर कर देगा मां-बाप की हत्या, तमंचा तानकर मांगे दो लाख

एसएसपी बरेली के सामने एक पिता का दर्द छलक उठा। वह रोते हुए बोले कि मेरा बेटा कभी भी मुंह पर तकिया रखकर मेरी और पत्नी की हत्या कर सकता है। उसने सीने पर तमंचा रख कर दो लाख रुपये मांगे।

बरेलीJun 12, 2024 / 11:59 am

Avanish Pandey

बरेली। एसएसपी बरेली के सामने एक पिता का दर्द छलक उठा। वह रोते हुए बोले कि मेरा बेटा कभी भी मुंह पर तकिया रखकर मेरी और पत्नी की हत्या कर सकता है। उसने सीने पर तमंचा रख कर दो लाख रुपये मांगे। न देने पर गोली मारने की धमकी दी। एसएसपी के आदेश पर किला थाने में बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
तमंचा तानकर दी गोली मारने की धमकी

किला छावनी के रहने वाले राशिद ने बताया कि उनका बेटा समीर शराब पीकर अपनी मां और उनके साथ मारपीट करता है। वह किसी भी दिन सोते वक्त मुंह पर तकिया रखकर मां-बाप की हत्या कर सकता है या खुद गोली मारकर आत्महत्या कर लेगा। अपनी जिंदगी बर्बाद कर देगा। वह गलत औरतों की संगत में पड़ गया है उसके खिलाफ उन्होंने एसएसपी से कार्रवाई करने की मांग की है।
7 जून को तमंचा लेकर पहुंचा घर

राशिद ने बताया कि समीर 7 जून को शराब के नशे में था। वह तमंचा लेकर घर पहुंचा। उसने सीने पर तमंचा रखकर दो लाख मांगे। कहा कि तमंचा लोड है। रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी। मारपीट की। किसी तरह उन्होंने पत्नी के साथ भाग कर अपनी जान बचाई। उनकी बात सुनने के बाद एसएसपी बरेली घुले सुशील चंद्रभान ने किला पुलिस को समीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद थाना किला में समीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Hindi News/ Bareilly / एसएसपी साहब, गलत औरतों की संगत में है बेटा, मुंह पर तकिया रखकर कर देगा मां-बाप की हत्या, तमंचा तानकर मांगे दो लाख

ट्रेंडिंग वीडियो