scriptएसएसपी शैलेश कुमार पांडेय की नेक पहल, सिपाही और होमगार्ड को परोसा खाना- देखें वीडियो | SSP Shailesh Kumar Pandey served food to soldier and home guard | Patrika News

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय की नेक पहल, सिपाही और होमगार्ड को परोसा खाना- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Oct 21, 2019 05:57:15 pm

Submitted by:

jitendra verma

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय आगामी पर्वों को लेकर पीस कमेटी की बैठक में शामिल होने शीशगढ़ थाने पहुंचे थे।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय की नेक पहल, सिपाही और होमगार्ड को परोसा खाना- देखें वीडियो

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय की नेक पहल, सिपाही और होमगार्ड को परोसा खाना- देखें वीडियो

बरेली। शीशगढ़ थाने में तैनात पुलिसकर्मी उस समय हैरान रह गए जब जिले के एसएसपी उन्हें खुद खाना परोसने लगे। थाने में आयोजित बैठक के बाद खाने की भी व्यवस्था की गई थी। एसएसपी से भी थाने के स्टॉफ ने खाने का आग्रह किया तो उन्होंने पहले थाने में तैनात पुलिसकर्मियों और होमगार्ड्स को खाने के लिए बैठाया और उन्हें अपने हाथों से खाना परोसा। एसएसपी की इस नेक पहल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
पीस कमेटी की मीटिंग में पहुंचे एसएसपी
दरअसल एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय आगामी पर्वों को लेकर पीस कमेटी की बैठक में शामिल होने शीशगढ़ थाने पहुंचे थे। मीटिंग में शीशगढ़ कस्बे और आस पड़ोस की ग्राम पंचायतों से संभ्रांत लोगो और वहां तैनात होमगार्डो को बुलाया गया था। थाने को दुल्हन की तरह सजाया गया था। पीस कमेटी की मीटिंग में एसएसपी, एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह, सीओ और इंस्पेक्टर मौजूद रहें। मीटिंग के बाद खाने की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान जब एसएसपी से खाना खाने को कहा गया तो उन्होंने पहले खाने से मना कर दिया। एसएसपी ने कहा पहले मीटिंग में आये लोग और पुलिसकर्मी खाना खायेंगे और हम उन्हें खुद अपने हाथो से खाना परोसेंगे। जिसके बाद सभी लोग खाना खाने बैठ गए। खाना खाने के लिए लाइन से मेज और कुर्सियां लगाई गई थी। जब खाना खाने को सभी पुलिसकर्मी और होमगार्ड बैठ गए तो एसएसपी ने खुद उन्हें खाना परोसना शुरू किया। ये देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।
वीडियो हुआ वायरल
इस दौरान वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने एसएसपी का खाना परोसने का वीडियो बना लिया गया। लोगों ने एसएसपी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। एसएसपी की इस नेक पहल का सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो