scriptशराब के नशे में चूर यूपी पुलिस के सिपाही ने हाइवे पर लोगों से की बदसलूकी | SSP suspended drunk UP Police Constable to misbehave with public | Patrika News

शराब के नशे में चूर यूपी पुलिस के सिपाही ने हाइवे पर लोगों से की बदसलूकी

locationबरेलीPublished: Aug 29, 2018 03:26:15 pm

Submitted by:

suchita mishra

शराबी सिपाही वर्दी में था और उसके पास रायफल भी थी। लेकिन वो पूरी तरह होश खो बैठा था, इस बी उसने पैंट में ही टॉयलेट भी कर ली।

UP Police

UP Police

बरेली। उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया ओपी सिंह भले ही यूपी पुलिस को अपने आचरण में सुधार लाने की तमाम नसीहत देते हों, बावजूद इसके कुछ पुलिसकर्मी खाकी की गरिमा को तार तार करने में लगे हुए हैं। ताजा मामला बरेली के भोजीपुरा का है जहां तैनात एक सिपाही पर शराब का नशा कुछ इस कदर हावी हुआ कि उसने हाइवे पर घण्टों ड्रामा किया और शराब के नशे में लोगों से बदसलूकी भी की। सिपाही नशे में सुध बुध गवां बैठा और अपनी पैंट में ही टॉयलेट कर ली। शराबी सिपाही का वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी मुनिराज ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया।
कान पकड़ कर मांगी माफी
भोजीपुरा थाने में तैनात सिपाही जगदीश ने नैनीताल हाइवे पर बने टोल प्लाजा पर शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। शराबी सिपाही वर्दी में था और उसके पास रायफल भी थी। शराब के नशे में सिपाही ने लोगों से अभद्रता शुरू कर दी। लोगों को जब पता चला कि सिपाही शराब पीकर ड्यूटी कर रहा है तो लोग उससे भिड़ गए जिसके बाद सिपाही ने कान पकड़ कर माफी भी मांगी। लेकिन सिपाही ये भूल गया कि ड्यूटी पर मय असलहे के शराब पीना और अपना होश खो देना कोई भी बड़ी वारदात का कारण बन सकता था।
एसएसपी ने सिपाही को किया निलंबित
शराबी सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने शराब पीकर ड्यूटी करने वाले सिपाही को निलंबित कर दिया है और आरोपी सिपाही के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। इतना ही नहीं सिपाही के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो