एसटीएफ ने 58 लाख की चरस के साथ दो को किया गिरफ्तार

jitendra verma | Publish: Dec, 08 2018 06:23:14 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

गिरफ्त में आए तस्कर मुज्जफरनगर के रहने वाले है और ये लोग चरस की खेप नेपाल से लेकर आ रहे थे।

बरेली। यूपी एसटीएफ की बरेली इकाई ने सीबीगंज से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने तस्करों के पास से 58 किलोग्राम चरस बरामद की है। बरामद चरस की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 58 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस की गिरफ्त में आए तस्कर मुज्जफरनगर के रहने वाले है और ये लोग चरस की खेप नेपाल से लेकर आ रहे थे।

कार में छिपा कर ले जा रहे थे चरस

एसटीएफ के निरीक्षक अजय पाल ने बताया कि काफी समय से इन लोगों के बारे में सूचना मिल रही थी। ये तस्कर नेपाल से चरस लाकर बरेली के रास्ते से मुज्जफरनगर जाते है। मुज्जफरनगर से मादक पदार्थों की सप्लाई उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में करते है। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर सीबीगंज के जीओ प्वाइंट पर एक कार को रोका गया कार की जब तलाशी ली गई तो कार से 58 किलो चरस बरामद हुई। एसटीएफ ने कार में सवार मुज्जफरनगर के रहने वाले अमर पाल और सोनू को सीबीगंज पुलिस के हवाले कर दिया।

पहले भी हुई बरामदगी
एसटीएफ बरेली इकाई इसके पहले भी तमाम बार मादक पदार्थों की खेप पकड़ चुकी है। मादक पदार्थों की तस्करी की बरेली सबसे मुफीद जगह है। नेपाल से लाई जाने वाली मादक पदार्थों की खेप बरेली के रास्ते ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में भेजी जाती है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned