scriptकानपुर से पीलीभीत जा रही रोडवेज बस में पांच बोरा विस्फोटक सामग्री मिली, मचा हड़कम्प | Stirred after getting explosives from roadways bus | Patrika News

कानपुर से पीलीभीत जा रही रोडवेज बस में पांच बोरा विस्फोटक सामग्री मिली, मचा हड़कम्प

locationबरेलीPublished: Feb 02, 2020 04:52:47 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने विस्फोटक ले जा रहे बस चालक और कंडक्टर को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

रोडवेज की बस से विस्फोटक मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

रोडवेज की बस से विस्फोटक मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बरेली। बारादरी थाना क्षेत्र के सैटेलाइट बस अड्डे से पुलिस ने रोडवेज बस में ले जाई जा रही पांच बोरे विस्फोटक सामग्री बरामद की है। रोडवेज की बस कानपुर से पीलीभीत जा रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सैटेलाइट बस अड्डे पर बस को रोक कर उसकी तलाशी ली तो बस से बोरों में भरा विस्फोटक पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने विस्फोटक ले जा रहे बस चालक और कंडक्टर को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस को सूचना मिली कि कानपुर से पीलीभीत जा रही रोडवेज की बस से विस्फोटक पदार्थ ले जाया जा रहा है। इसकी सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई और बस के सैटेलाइट बस अड्डे पर पहुंचते ही पुलिस ने बस की तलाशी ली। बस के अंदर से 130 किलो विस्फोटक पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने नवाबगंज निवासी बस चालक मुनीश कुमार और पीलीभीत निवासी परिचालक सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। सूचना के अनुसार फर्रूखाबाद में कुली ने पांच बोरे बारूद बस में रखे थे। बारूद की जांच के लिए विशेषज्ञों की टीम बुलाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो