scriptबाइक चोरी करते-करते चुराने लगे बस, चढ़ गए पुलिस के हत्थे | Stole the bike, steal the bus,Police arrested | Patrika News

बाइक चोरी करते-करते चुराने लगे बस, चढ़ गए पुलिस के हत्थे

locationबरेलीPublished: Jan 04, 2019 05:19:06 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस की गिरफ्त में आया कुलदीप पहले बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

auto lifter

बाइक चोरी करते-करते चुराने लगे बस, चढ़ गए पुलिस के हत्थे

बरेली। बरेली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। शीशगढ़ पुलिस ने चोरी की बस के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश उत्तराखंड से बस को चुरा कर लाए थे और चोरी की बस को कटवाने के लिए मेरठ ले जा रहे थे लेकिन शीशगढ़ पुलिस ने मानपुर के आगे बंद पड़े पेट्रोल पम्प के पास से चोरी की बस समेत दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनका तीसरा साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
बस को कटवाने ले जा रहे थे

एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि शीशगढ़ पुलिस ने उत्तराखंड के किच्छा के रहने वाले सोनू और कुलदीप को चोरी की बस के साथ गिरफ्तार किया है। इनका तीसरा साथी राजू ठाकुर मौके से फरार हो गया। ये लोग किच्छा से बस चुरा कर बस को कटवाने के लिए मेरठ ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही शीशगढ़ पुलिस द्वारा इन्हे पकड़ लिया गया। पुलिस की गिरफ्त में आया कुलदीप पहले बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुका है।
पहली बार चुराई बस

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वो पहले बाइक चुराते थे। बस इन लोगों ने पहली बार चुराई है। अब पुलिस इनका आपराधिक ब्योरा जुटा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो