script

CAA : मुद्दों का समाधान कर रही है सरकार – सुनील बंसल

locationबरेलीPublished: Feb 22, 2020 07:30:44 pm

Submitted by:

jitendra verma

आंवला के सोसायटी रोड बड़ा बाजार में आयोजित हुई इस रैली में भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

CAA : मुद्दों का समाधान कर रही है सरकार - सुनील बंसल

CAA : मुद्दों का समाधान कर रही है सरकार – सुनील बंसल

बरेली। भारतीय जनता पार्टी ने आंवला विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून के (CAA ) के समर्थन में जन जागरण रैली का आयोजन किया। आंवला के सोसायटी रोड बड़ा बाजार में आयोजित हुई इस रैली में भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। अपने सम्बोधन में सुनील बंसल ने कहा कि हमने कहा था कि केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार आने पर कश्मीर से 370 को समाप्त करेंगे और कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम हुआ। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनने वाला है। उन्होंने कहा कि हमने कहा था कि धार्मिक आधार बांगलदेश, अफगानिस्तान और पाकिस्तान से आए अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि चाहे राम मंदिर बनने का मुद्दा हो, कश्मीर से धारा 370 हटाने का मुद्दा हो या फिर नागरिकता देने का मुद्दा हो। सरकार ने 6 माह के अंदर इस देश के अंदर ऐसे जितने भी मुद्दे थे उसका समाधान करने के लिए आगे बढ़े हैं।
भ्र्ष्टाचार पर लगाई लगाम
उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से आज भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है और देश में 11 करोड़ से ज्यादा सदस्य भारतीय जनता पार्टी के हैं। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से ही 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत मिली है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए चुनाव में हमने कहा था कि हम प्रदेश से गुंडाराज और भ्र्ष्टाचार समाप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि हम दावे के साथ कह सकते हैं कि हमारी सरकार बनने के बाद प्रदेश से गुंडे पलायन कर गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गुंडागर्दी और भ्र्ष्टाचार पर नकेल कसने का काम किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो