scriptलोकसभा चुनाव का टिकट दिलाने के नाम पर महिला के साथ किया ऐसा, अब दे रहा धमकी | Swindle with Woman for lok sabha Election 2019 | Patrika News

लोकसभा चुनाव का टिकट दिलाने के नाम पर महिला के साथ किया ऐसा, अब दे रहा धमकी

locationबरेलीPublished: May 12, 2019 04:46:38 pm

खुद को एक मंत्री का करीबी बताया और खुद को रेलवे बोर्ड में सलाहकार भी बताया।

Swindle

लोकसभा चुनाव का टिकट दिलाने के नाम पर महिला के साथ किया ऐसा, अब दे रहा धमकी

बरेली। लोकसभा चुनाव में टिकट दिलवाने के नाम पर एक महिला से ठगी का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं नौकरी के नाम पर महिला के बेटे को भी ठग लिया। न टिक मिली, न ही नौकरी लगी। अब महिला ने एसएसपी ऑफिस में प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।
क्या है मामला

किला हुसैन बाग निवासी पाकीजा नाम की महिला ने कटरा चांद खां निवासी एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है। महिला का आरोप है कि युवक उससे एक साल पहले मिला। उसने खुद को एक मंत्री का करीबी बताया। युवक ने खुद को रेलवे बोर्ड में सलाहकार भी बताया। युवन ने पाकीजा को एक राजनीतिक दल से लोकसभा का चुनाव लड़ाने का वादा किया।
इसके बाद धीरे धीरे उसने रुपयों की मांग शुरू कर दी। कभी लखनऊ जाने के नाम पर तो
ऑफिस खर्चे तो होर्डिंग बैनर पोस्टर के नाम पर उससे रुपए मांगने लगा। इस दौरान युवक ने उसके बेटे की नौकरी लगवाने के नाम पर भी दो लाख रुपए ले लिए। तीन लाख रुपए नौकरी लगने के बाद लेने की बात कही। न ही नौकरी लगी न ही उसे टिकट मिला। जब उसने रुपए वापस मांगे तो युवक उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। अब मामले में महिला ने एसएसपी से शिकायत की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो