scriptतलाक पीड़ित महिलाओं की नहीं हुई सुनवाई तो थाने में दिया धरना, इंस्पेक्टर से नोक झोंक – देखें वीडियो | Talaq victim women protest in police station | Patrika News

तलाक पीड़ित महिलाओं की नहीं हुई सुनवाई तो थाने में दिया धरना, इंस्पेक्टर से नोक झोंक – देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Aug 19, 2019 11:27:29 am

Submitted by:

jitendra verma

फरहत नकवी ने पुलिस पर सुनवाई न करने के आरोप लगाया है

Talaq victim women protest in police station

तलाक पीड़ित महिलाओं की नहीं हुई सुनवाई तो थाने में दिया धरना, इंस्पेक्टर से नोक झोंक

बरेली। पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से नाराज तलाक पीड़ित महिलाओं ने किला थाने में धरना दिया। इस दौरान मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी की इंस्पेक्टर से नोक झोंक भी हुई। फरहत नकवी ने पुलिस पर सुनवाई न करने के आरोप लगाया है साथ ही उन्होंने किला थाने के इंस्पेक्टर डीसी शर्मा पर भी उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया।
Talaq victim women protest in police station
फरहत ने लगाए गंभीर आरोप

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नक़वी ने आरोप लगाया कि पुलिस पीड़ितों की शिकायत दर्ज नहीं कर रही है और फतवा जारी करने वाले आरोपी चोटी कटवा मोईन सिद्दी की गिरफ्तारी भी नही कर रही है। फरहत नकवी ने शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज न किए जाने को लेकर भी विरोध जताया। फरहत ने इंस्पेक्टर पर खुद के लिये आपत्तिजनक टिप्पणियों के भी आरोप लगाया है। इस दौरान थाने में ही फरहत और इंस्पेक्टर की तीखी नोक झोक भी हुई। फरहत के सभी आरोपो से इंस्पेक्टर ने इंकार कर दिया। उनका कहना है कि उनके थाने में जो भी फरियादी आता है उसकी सुनवाई होती है। उन्होंने बताया कि फरहत नक़वी का जो मामला है वो पुराना है। उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी फरहत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी नही की है।
Talaq victim women protest in police station
क्या है मामला

तीन तलाक पीड़िताओं की लड़ाई लड़ रही फरहत नकवी और निदा खान पर एक साल पहले चोटी कटवा मोईन सिद्दीकी ने जुबानी हमला किया था। इसको लेकर काफी हंगामा भी हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चोटी कटवा ने तीन दिन के अंदर फरहत और निदा को देश से बाहर निकालने का ऐलान भी किया था। इतना ही नहीं नहीं चोटी कटवा ने शिया मुसलमानों को भी गैर मुस्लिम बताकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। चोटी कटवा के इस बयान के बाद शिया समुदाय में भी विरोध से सुर नजर आने लगे हैं। इसको लेकर कई बार थाने में शिकायत भी की गई लेकिन चोटी कटवा को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। इसी के विरोध के चलते फरहत महिलाओं के साथ किला थाने पहुंची और धरना देकर बैठ गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो