तलाक पीड़ित महिलाओं ने मनाया आजादी का जश्न- देखें वीडियो

तलाक पीड़ित महिलाओं ने मनाया आजादी का जश्न- देखें वीडियो

jitendra verma | Updated: 15 Aug 2019, 02:03:31 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

तलाक पीड़ित महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली फरहत नकवी के संगठन मेरा हक के कार्यालय पर आज तलाक पीड़ित महिलाओं ने ध्वजारोहण कर आजादी का जश्न मनाया।

बरेली। वैसे तो आज़ादी का जश्न सभी मना रहे है लेकिन इस बार का स्वतंत्रता दिवस तीन तलाक़ पीड़िताओं के लिए बहुत खास है, क्योंकि उन्हें ट्रिपल तलाक़ जैसी कुप्रथा से आज़ादी मिल गई है। जिस वजह से तलाक़ पीड़ित महिलाओं ने आज बड़ी धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया। तलाक पीड़ित महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली फरहत नकवी के संगठन मेरा हक के कार्यालय पर आज तलाक पीड़ित महिलाओं ने ध्वजारोहण कर आजादी का जश्न मनाया।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तलाक़ पीड़ित महिलाओं ने ध्वजारोहण किया और एक दूसरे को गले मिलकर और मिठाई खिलाकर आज़ादी का जश्न मनाया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन और मेरा हक़ फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि भले ही देश आजाद हो गया था लेकिन मुस्लिम महिलाओं को आज़ादी नही मिल सकी थी क्योंकि उन्हें उनका शौहर छोटी छोटी बातों पर तीन बार तलाक़ बोलकर अपनी पत्नी को हमेशा के लिए बेगाना कर देता था। लेकिन मोदी जी ने हमे इस ट्रिपल तलाक़ से आज़ादी दिलवाई है और सही मायने में यही मुस्लिम महिलाओं के लिए असली आजादी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned