script

शक्तियां बढाने के लिए तांत्रिक ने दे दी चार साल के बच्चे की बलि, गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: Jul 03, 2019 02:34:39 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी तांत्रिक ने 15 साल पहले भी एक बच्चे की बलि देने की कोशिश की थी

बरेली। फरीदपुर में 4 साल के मासूम राजकुमार की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। मासूम की हत्या गांव के ही तांत्रिक ने की थी। अपनी शक्तिओ को बढ़ाने और इच्छाओं को पूरा करने के लिए तांत्रिक ने मासूम की बलि दी थी।
बच्चे को मार डाला
चार साल के मासूम की हत्या का खुलासा करते हुए सीओ फरीदपुर रामानंद राय ने बताया कि 22 जून को पिपरथरा गांव से चार साल का बच्चा गायब हुआ था और बच्चे की लाश 23 जून को बरामद हुई थी। बच्चे की लाश देख कर लग रहा था कि उसकी हत्या तंत्र क्रिया के लिए की गई है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और गांव के ही एक तांत्रिक गुड्डू को गिरफ्तार किया। आरोपी ने बताया कि वो तांत्रिक है। उसको सपने में काली मां दिखाई दी थी और उन्होंने बच्चे की बलि मांगी थी। जिसके बाद मंदिर से कुछ ही दूरी पर तांत्रिक ने बच्चे को अपने पास बुलाया और फिर उसके हाथ पैर बांधकर उसके ऊपर बैठ गया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। सीओ ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया उसने अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए बच्चे की बलि दी। बलि देने से काली मां खुश होती और उसको शक्तियां देती।
पहले भी कर चुका है कोशिश

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी तांत्रिक ने 15 साल पहले भी एक बच्चे की बलि देने की कोशिश की थी लेकिन ग्रामीणों की सतर्कता से उस समय बच्चे की जान बच गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो