तांत्रिक ने तन्त्र मन्त्र का झांसा देकर नाबालिग से किया रेप

तांत्रिक ने तन्त्र मन्त्र का झांसा देकर नाबालिग से किया रेप

Amit Sharma | Publish: Sep, 06 2018 05:20:39 PM (IST) | Updated: Sep, 06 2018 05:20:40 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

बिथरी चैनपुर के उडला जागीर के रहने वाले व्यक्ति ने तांत्रिक के खिलाफ बेटी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई थी।

 

बरेली। तंत्र मंत्र का झांसा देकर नाबालिग लड़की से रेप करने के आरोपी तांत्रिक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिथरी चैनपुर के उडला जागीर के रहने वाले व्यक्ति ने तांत्रिक के खिलाफ बेटी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी थी और बुधवार को पुलिस ने लड़की को बरामद कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक ने उसके साथ रेप किया है जिस पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

क्या था मामला

बिथरी चैनपुर के उडला जागीर के रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी काफी समय से बीमार चल रही थी। तमाम जगह इलाज कराने के बाद भी जब वो ठीक नही हुई तो लोगों ने उससे कहा कि दवा के साथ झाड़ फूंक भी करा लो। जिसके बाद महिला का पति ठिरिया निजावत खां में रहने वाले तांत्रिक फहीम बेग के संपर्क में आया। तांत्रिक ने महिला पर भूत प्रेत का चक्कर बता कर झाड़ फूंक की बात कही और कहा कि वो महिला के भूत को उसकी बेटी के जरिए भगा देगा। जिसके बाद तांत्रिक ने महिला के पति और उसकी बेटी को 20 अगस्त को सर्किट हाउस के पास मजार पर बुलाया। जहां से उसने महिला के पति को कुछ जरूरी सामान मंगाने के बहाने बाजार भेज दिया और लड़की को नहलाने के बहाने उसे लेकर फरार हो गया। इसकी शिकायत लड़की के पिता ने कोतवाली में दर्ज कराई थी।

तांत्रिक ने किया रेप

पुलिस ने शिकायत पर तांत्रिक की तलाश शुरु कर दी थी। सीओ सिटी प्रथम कुलदीप कुमार ने बताया कि लड़की को बरामद कर तांत्रिक को गिरफ्तार किया गया है। लड़की ने तांत्रिक पर रेप का आरोप लगाया है जिस पर तांत्रिक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad Block is Banned