टीम वर्क से हुआ बरेली कोरोना फ्री, लॉक डाउन का सख्ती से होगा पालन- जिलाधिकारी

उन्होंने कहा कि इस उपलधि को केवल संतोष व्यक्त करने तक ही सीमित रखना चाहिए। क्योंकि खतरा अभी टला नहीं है, अभी भी कड़ी निगरानी और सतर्कता की आवश्यकता है।

By: jitendra verma

Updated: 18 Apr 2020, 09:30 PM IST

बरेली। जिले को कोरोना फ्री घोषित कर दिया गया है।बरेली के सभी 6 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। बरेली के कोरोना मुक्त होने के बाद जिलाधिकारी नितीश कुमार ने कहा कि समस्त विभागों के समन्वय और संयुक्त प्रयास से ही बरेली को कोरोना से मुक्त कराया जा सका है। उन्होंने कहा कि इस उपलब्धि के लिए किसी एक व्यक्ति या किसी एक विभाग को श्रेय नहीं दिया जा सकता, बल्कि यह सभी के समर्पण भाव से कार्य करने का परिणाम है। कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए कार्य कर रहे समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों को उन्होंने बधाई देते हुए कहा कि उनके अथक प्रयासों के बिना यह संभव नहीं हो सकता था।
लॉक डाउन का सख्ती से होगा पालन
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस उपलधि को केवल संतोष व्यक्त करने तक ही सीमित रखना चाहिए। क्योंकि खतरा अभी टला नहीं है, अभी भी कड़ी निगरानी और सतर्कता की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि बरेली के कोरोना से मुक्त होने का यह अर्थ नहीं है कि लाॅकडाउन में किसी प्रकार की ढील दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन को अब और अधिक सख्ती से लागू किया जाएगा ताकि बरेली में फिर कोई समस्या न आ जाए।
होती रहेगी मदद
उन्होंने कहा कि बरेली में पूर्व की भांति ही असहायों को भोजन और खाद्यान्न उपलब्ध कराया जाता रहेगा और लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब और कड़ाई से निपटा जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि बरेली कोरोना वायरस से मुक्त हो गया है तो अब बरेली वासियों और प्रशासनिक अमले की जिम्मेदारी और अधिक बढ़ गई है कि बरेली को पूरी तरह से सुरक्षित बनाए रखना है। उन्होंने कहा कि बरेली का सुरक्षा कवच बरेली के समस्त नागरिक हैं, सभी के सहयोग से बरेली को पुनः किसी प्रकार के संक्रमण से बचाने की जिम्मेदारी सभी के कंधो पर है।

Corona virus
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned