झांसा देकर किशोरी से रेप, निकाह की बात करने पर छत से फेंका

इस मामले में गाँव में पंचायत हुई जहाँ पर युवक ने किशोरी से शादी करने को मना कर दिया। लड़की के पिता ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

By: jitendra verma

Updated: 03 Dec 2019, 11:50 AM IST

बरेली। नवाबगंज में विवाहित युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई माह तक दुष्कर्म किया। किशोरी ने जब युवक से निकाह की मांग की तो युवक ने किशोरी को छत से फेंक दिया जिससे किशोरी के पैर टूट गए और वो बुरी तरह घायल हो गई। बाद में इस मामले में गाँव में पंचायत हुई जहाँ पर युवक ने किशोरी से शादी करने को मना कर दिया। लड़की के पिता ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

प्रेमिका की हत्या के तीसरे दिन जहर खाकर थाने पहुंचा प्रेमी, बोला..मैंने उसे मारा था, अब मैं भी नहीं बचूंगा..ध्यान से सुनो मेरी बात

छत से फेंका
क्योलड़िया का रहने वाला मजदूर नवाबगंज के एक गाँव में रहता है। उसके पड़ोस में रहने वाले विवाहित युवक ने मजदूर की नाबालिग बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे निकाह का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। 11 नवंबर को भी युवक ने किशोरी को फोन कर अपने घर बुला लिया और उसके साथ रेप किया लेकिन जब किशोरी ने उससे शादी की बात कही तो उसने किशोरी को छत से धक्का दे दिया।

Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी के बाद बढ़ा सर्दी का सितम, 7 डिग्री हो जाएगा तापमान

पुलिस से की शिकायत
छत से गिरने के कारण किशोरी के पैर टूट गए और उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच गाँव में इस मामले को लेकर पंचायत बैठी जहाँ पर युवक ने निकाह से इंकार कर दिया। किशोरी के पिता ने सोमवार को नवाबगंज थाने में तहरीर दी है।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned