scriptमनौना धाम से लौट रही बाइक को टक्कर मारकर पलटा टेंपो, तीन की मौत, छह घायल | Patrika News
बरेली

मनौना धाम से लौट रही बाइक को टक्कर मारकर पलटा टेंपो, तीन की मौत, छह घायल

सिरौली रामनगर मार्ग सोना धनौरा चौराहे पर मनौना धाम से लौट रहे बाइक सवारों को एक टेंपो ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, करीब छह लोग घायल हो गये।

बरेलीJun 20, 2024 / 10:12 pm

Avanish Pandey

मृतक अक्षय और दीपक।

बरेली। सिरौली रामनगर मार्ग सोना धनौरा चौराहे पर मनौना धाम से लौट रहे बाइक सवारों को एक टेंपो ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, करीब छह लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा। टेंपो चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
टेंपो खाई में गिरा, एक सवारी की मौत
ग्राम धनौरा गौरी के रहने वाले रामजी मिश्रा ने बताया कि गांव के ही दीपक पांडे (22) गुरुवार को बहन काजल और बुआ नीरज के साथ मनौना धाम गए थे। दीपक के ही गांव की दूसरी बाइक पर उसका भांजा 6 वर्षीय अक्षय था। इसी दौरान वापसी में सिरौली-रामनगर रोड पर सोना-धनौरा चौराहे पर दीपक की बाइक और टेंपो में आमने सामने भिड़ंत हो गई। टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में बाइक सवार दीपक, उनकी बहन, बुआ और अक्षय घायल हो गए। टेंपो में बैठे दस्तमपुर के रहने वाले असगर बेग (45) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लगभग छह लोग घायल हो गए। पुलिस और राहगीरों ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर भेजा। गंभीर हालत में दीपक और अक्षय को जिला अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते में दीपक और अक्षय की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक असगर बेग के बहनोई की तहरीर पर अज्ञात टेंपो चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
मां के साथ ननिहाल आया था अक्षय
गर्मियों की छुट्टियां मनाने अक्षय मां चेरी के साथ गांव धनौरा गौरी में ननिहाल आया था। गुरुवार को वह हादसे का शिकार हो गया। चेरी की ससुराल शाहजहांपुर थाना तिलहर के गांव ठिरिया सत्तू में है। टेंपो में पांच सवारियां बैठाने का परमिट था। लेकिन उसमें आधा दर्जन से अधिक लोग सवार थे।

Hindi News/ Bareilly / मनौना धाम से लौट रही बाइक को टक्कर मारकर पलटा टेंपो, तीन की मौत, छह घायल

ट्रेंडिंग वीडियो