टेरर फंडिंग: सिराजुद्दीन समेत दो को एटीएस ने किया गिरफ्तार

सिराजुद्दीन गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली भाग गया था

बरेली। टेरर फंडिंग नेटवर्क को ध्वस्त करने में जुटी यूपी एटीएस को बड़ी सफलता मिली है। एटीएस की टीम ने नेटवर्क के सरगना सिराजुद्दीन और उसके एक साथी फहीम को बरेली से गिरफ्तार किया है। सिराज के पास से दो मोबाइल फोन और एक कार बरामद हुई है। वही इस मामले का एक और वांक्षित सदाकत नेपाल भाग चुका है।

इज्जतनगर के परतापुर चौधरी के रहने वाले सदाकत के नेपाल भागने के बाद एटीएस की टीम उसके साथियों की तलाश में जुटी हुई थी। सदाकत के बाद इस मामले की एहम कड़ी उसका साथी सिराजुद्दीन था। सिराजुद्दीन गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली भाग गया था लेकिन वो मोबाइल फोन से अरशद और उसकी बहन से लगातार सम्पर्क में था। इसके जरिए ही एटीएस की टीम सिराजुद्दीन तक पहुंची। इस मामले में सिराजुद्दीन और उसके साथी फहीम को एटीएस द्वारा गिरफ्तार किया गया जबकि अरशद अभी भी फरार है।

एटीएस की टीम उमेद, समीर समेत चार लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं। ये सभी एटीएस के पास रिमांड पर है। पकड़े गए दोनों आरोपियों को पहले से ही गिरफ्तार चार आरोपियों से आमना सामना कराया जाएगा और पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि आतंकी फंडिंग से प्राप्त लाखों रुपयों को इन लोगों ने कहाँ पर निवेश किया है।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned