scriptबरेली से अपहृत किशोरी का शव हावड़ा में मिला ,विरोध में एसएसपी आफिस और कलेक्ट्रेट में घुसे परिवार वाले | The body of the girl kidnapped from Bareilly was found in Howrah. The family members entered the SSP office and the Collectorate in protest. | Patrika News
बरेली

बरेली से अपहृत किशोरी का शव हावड़ा में मिला ,विरोध में एसएसपी आफिस और कलेक्ट्रेट में घुसे परिवार वाले

शहर के कैंट इलाके से अपहृत किशोरी का शव हावड़ा में मिला। कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी आफिस और कलेक्ट्रेट में लेाग घुस गये। एडीएम प्रशासन अपनी गाड़ी में बैठकर निकले तो भीड़ ने उन्हें रोक लिया। उनकी गाड़ी का घेराव किया। इसके बाद वह एसएसपी आफिस पहुंचे। एसएसपी अनुराग आर्य ने सीओ को मामले में कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया। कैंट पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बरेलीJul 10, 2024 / 03:53 pm

Avanish Pandey

बरेली। शहर के कैंट इलाके से अपहृत किशोरी का शव हावड़ा में मिला। कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी आफिस और कलेक्ट्रेट में लेाग घुस गये। एडीएम प्रशासन अपनी गाड़ी में बैठकर निकले तो भीड़ ने उन्हें रोक लिया। उनकी गाड़ी का घेराव किया। इसके बाद वह एसएसपी आफिस पहुंचे। एसएसपी अनुराग आर्य ने सीओ को मामले में कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया। कैंट पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीमें दबिश दे रहीं हैं।
28 जून को कैंट में दर्ज हुई थी अपहरण की रिपोर्ट

कैंट क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 28 जून को अपनी 14 साल की बेटी के अपहरण की रिपोर्ट आरोपी युवक शेखर मौर्य, उसके पिता मूलचंद, मां नाथू देवी, भाई सूरज व अर्जुन के खिलाफ दर्ज कराई थी। आरोप था कि उनकी बेटी 27 जून को किताब खरीदने की बात कहकर निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी। गांव वालों ने बताया कि उसे शेखर मौर्य अपने परिजनों की मदद से अपहरण कर ले गया। शेखर ने कैंट थाने में सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि वह और किशोरी घर से खुद निकले और हावड़ा के एक होटल में ठहरे थे। रुपये खत्म होने पर उसने किशोरी से घर चलने के लिए कहा था, पर उसने इन्कार कर दिया।
दोनों ने बताया आत्महत्या का मामला
शेखर ने बताया कि वह जिद करके उसे ट्रेन से बरेली लेकर लौट रहा था। रास्ते में दोनों ने आत्महत्या का इरादा बना लिया। चलती ट्रेन से दोनों हावड़ा जंक्शन के पास कूद गए। शेखर के मुताबिक वह बेहोश हो गया था। उसे जब होश आया तो किशोरी नहीं थी। वह दूसरी ट्रेन से बरेली आ गया। पुलिस के जरिये पता लगा कि उनी की बेटी का शव हावड़ा में मिला है। पुलिस के साथ हावड़ा जाकर परिवार के लोगों ने वहां शव का पोस्टमार्टम कराया। अंतिम संस्कार कर दिया। अब परिवार के लोग कैंट थाने में पहले से दर्ज अपहरण के मामले में पहले से दर्ज रिपोर्ट को हत्या में तब्दील कराने पर अड़े हैं। महिलाएं उनकी गाड़ी के आगे लेट गईं। इसके बाद वह एसएसपी आफिस पहुंचे। वहां एसएसपी अनुराग आर्य से मिले। उनसे मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ाने की मांग की। एसएसपी के कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग वहां से बाहर निकले।

Hindi News/ Bareilly / बरेली से अपहृत किशोरी का शव हावड़ा में मिला ,विरोध में एसएसपी आफिस और कलेक्ट्रेट में घुसे परिवार वाले

ट्रेंडिंग वीडियो