scriptनई नवेली दुल्हन के साथ पकड़ा गया प्रेमी,ससुराल वालों ने रख दी ये शर्त | The boyfriend caught with the newly married bride | Patrika News

नई नवेली दुल्हन के साथ पकड़ा गया प्रेमी,ससुराल वालों ने रख दी ये शर्त

locationबरेलीPublished: May 22, 2019 10:23:13 am

Submitted by:

jitendra verma

तय हुआ कि शादी में जितना भी खर्च हुआ है वो दुल्हन का प्रेमी देगा जिसके बाद वो दुल्हन को ले जा सकता है।

बरेली। जिले में प्रेम प्रसंग का एक अजीब मामला सामने आया है। बहेड़ी में ससुराल वालों की गैर मौजूदगी में नई नवेली दुल्हन ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया। इस बीच ससुराल वाले आ गए और प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ लिया। ससुराल वालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई लगाई लेकिन नवविवाहिता प्रेमी के साथ जाने को अड़ गई तो ससुराल वाले भी मान गए और तय हुआ कि शादी में हुआ पूरा खर्च प्रेमी चुकाएगा और वो अपनी प्रेमिका को ले जाएगा।
कुछ दिन पहले हुई थी शादी

बहेड़ी इलाके के एक गाँव के रहने वाले युवक की अभी हाल में ही शादी हुई है। शादी के बाद युवक बाहर गया हुआ था और ससुराल वाले भी घर में नहीं थे। इस बीच दुल्हन ने अपने प्रेमी को बुला लिया लेकिन इसी बीच दुल्हन के ससुर घर आ गए और उन्होंने अपनी बहु को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस बीच परिवार के अन्य लोग भी आ गए और उन्होंने प्रेमी की पिटाई कर दी।
करेगा कोर्ट मैरिज
इतना सब होने के बाद भी दुल्हन अपने प्रेमी के साथ जाने पर अड़ गई तो ससुराल वाले मान गए और तय हुआ कि शादी में जितना भी खर्च हुआ है वो दुल्हन का प्रेमी देगा जिसके बाद वो दुल्हन को ले जा सकता है। इस पर प्रेमी मान गया और अब जल्द ही वो सारा खर्च चुकाने के बाद अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करेगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो