script

बुलेट की डिमांड पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को जमकर पीटा, घर से निकाला

locationबरेलीPublished: Jun 05, 2023 02:51:35 pm

Submitted by:

Avanish Kumar

बरेली। शादी के बाद से ही पति दहेज में बुलेट की मांग करने लगा। विरोध करने पर ससुराल वालों ने मारपीट कर विवाहिता को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने कैंट थाने में पति, ससुर, सास और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

dahej.jpg
विवाहिता का मानसिक व शारीरिक शोषण किया

कैंट के चनेहटी निवासी विनीता ने बताया कि उनका विवाह 12 मई 2019 को शिव कुमार निवासी मीरा सराय (बदायूं) से हुआ था। शादी के बाद से कुछ दिन तक उनके पति ने उन्हें ठीक ठाक रखा। पति शिवकुमार, ससुर संजीव, सास शीतल, देवर कृष्णा विवाह में मिले दान दहेज से खुश नहीं थे। वह कम दहेज लाने का ताना मारते थे। विनीता काफी हद तक बर्दाश्त करती थी, ताकि उनका घर न बिगड़े। पति आए दिन मारपीट कर घर से रुपये और बुलेट की मांग पूरी करने का दबाव बनाता था। महिला ने बताया कि उसके माता-पिता की हैसियत नहीं है वह बुलेट नहीं दे पाएंगे। इस बात पर ससुराल वालों ने विनीता को मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करना शुरू कर दिया
एक साल में बुलाने नहीं आया पति
विनीता ने बताया कि एक वर्ष पहले ससुराल वालों ने उन्हें मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए घर से बाहर निकाल दिया था, जब से वह अपने मायके में रह रही हैं। पूरे साल में पति एक बार भी बुलाने नहीं आया। उसने हर बार यही कहा कि जब बुलेट की मांग पूरी हो जाएगी तो वह बुलाने आ जाएगा। कैंट पुलिस ने उनकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो