scriptबाबा के भेष में आए बदमाशों ने किसानों को हाइवे पर दिन दहाड़े लूटा | The miscreants looted the farmers on the highway | Patrika News

बाबा के भेष में आए बदमाशों ने किसानों को हाइवे पर दिन दहाड़े लूटा

locationबरेलीPublished: Nov 16, 2019 04:12:20 pm

Submitted by:

jitendra verma

बदमाशों ने तीनों किसानों से तमंचे के बल पर 51 हजार रूपये लूट लिए और बरेली की तरफ फरार हो गए।

बरेली। फरीदपुर में नेशनल हाइवे 24 पर हथियारों से लैस कार सवार बदमाशों ने किसानों से 51 हजार रूपये की नगदी लूट ली। किसान नरियावल मंडी में धान बेच कर ट्रैक्टर से वापस लौट रहे थे। दिन दहाड़े लूट की सूचना पर पुलिस के अफसर भी मौके पर पहुंच गए और बदमाशों की तलाश के लिए काम्बिंग की गई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।
बाबा के भेष में थे किसान

फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के सिमरा हरचंदपुर गाँव के सर्वेश, पातीराम और सुनील शनिवार को ट्रैक्टर में भरकर अपना धान बेचने नरियावल मंडी गए थे। किसानों ने बताया की धान बेचने के बाद वो लोग ट्रैक्टर से वापस गाँव लौट रहे थे। ट्रैक्टर जैसे ही फ्यूचर कॉलेज के पास पहुंचा तो वहां पर पहले से खड़े कार सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर किसानों का ट्रैक्टर रोक लिया। बदमाशों ने तीनों किसानों से तमंचे के बल पर 51 हजार रूपये लूट लिए और बरेली की तरफ फरार हो गए। किसान ने बताया कि लुटेरों ने बाबा का भेष बनाया हुआ था।
मौके पर पहुंची पुलिस

बदमाशों के जाने के बाद किसानों ने लूट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काम्बिंग अभियान भी चलाया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो